लाइव टीवी

पंचायत चुनाव ड्यूटी पर जा रहे मतदान कर्मी की तबीयत बिगड़ने से मौत

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: January 16, 2020, 4:57 PM IST
पंचायत चुनाव ड्यूटी पर जा रहे मतदान कर्मी की तबीयत बिगड़ने से मौत
तबीयत बिगड़ने पर अधिकारियों ने मतदान कर्मी को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया.

पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) ड्यूटी पर जा रहे मतदान कर्मी (Voting staff) की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. एडीएम ने बताया कि करौली (Karauli) के अंबेडकर कॉलोनी निवासी रामसिंह जाटव टोडाभीम के लपावली विद्यालय में व्याख्याता के पद पर तैनात थे.

  • Share this:
करौली. पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) ड्यूटी पर जा रहे मतदान कर्मी (Voting staff) की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत (Death) हो गई. एडीएम सुदर्शन सिंह तोमर ने बताया कि रामसिंह को पंचायत चुनाव में पीओ के पद पर तैनात किया गया था. वह गुरुवार को राजकीय महाविद्यालय से मतदान दल के साथ चुनाव ड्यूटी (Election duty) के लिए सपोटरा के बाजना प्रथम मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए. इस दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने पर अधिकारियों ने उन्हें करौली (Karauli) चिकित्सालय में भर्ती कराया.

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव

इस बीच सूचना मिलते ही कलेक्टर डॉ. एमएल यादव, एडीएम सुदर्शन सिंह तोमर, शिक्षा विभाग के अधिकारी चिकित्सालय पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने राम सिंह को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधाया. पीएमओ डॉ. दिनेश गुप्ता द्वारा गठित मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया और फिर शव को परिजनों के सौंप दिया गया.

मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों के सौंप दिया गया.


एडीएम ने बताया कि करौली के अंबेडकर कॉलोनी निवासी रामसिंह जाटव टोडाभीम के लपावली विद्यालय में व्याख्याता के पद पर तैनात थे.

ये भी पढ़ें - जयपुर के SMS अस्पताल में पहली बार हार्ट ट्रांसप्लांट, CM गहलोत ने जताई खुशी

ये भी पढ़ें - डॉक्टर और SDM के बीच बहस का VIDEO वायरल, चिकित्सक संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर