करौली जिला भाजपा की बैठक में चुनाव के मद्देनजर काम करने पर हुई चर्चा

करौली जिला भाजपा की गुरुवार को हुई बैठक में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए काम करने पर चर्चा हुई. जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया ने आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं से काम करने की अपील की.

ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 5:57 PM IST
करौली जिला भाजपा की बैठक में चुनाव के मद्देनजर काम करने पर हुई चर्चा
भाजपा जिलाध्यक्ष  रमेश राजोरिया  व अन्य फोटो-ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 5:57 PM IST
करौली जिला भाजपा की गुरुवार को बैठक हुई. बैठक में संगठन को मजबूत करने, राज्य और केन्द्र सरकार की योजनाओं एवं बजट का प्रचार- प्रसार करने पर चर्चा हुई. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पुष्पेन्द्र सैनी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष राजरानी अग्रवाल, कोटा संभाग प्रभारी धीरेन्द्र बैसला सहित जिले के पदाधिकारी, मोर्चा के अध्यक्ष एव कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे.

एक मैरेज हॉल  में हुई इस बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया ने आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं से काम करने की अपील की. इस दौरान जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों से पन्नाधाय प्रमुख, शक्ति केन्द्र प्रभारी और बूथ प्रमुख बनाने का काम जल्द पूरा करने के निर्देश दिए.

बैठक में वक्ताओं ने राजस्थान में बीते दिनों हुए उपचुनाव की करारी हार का कारण प्रशासनिक अफसरों की तानाशाही को मानते हुए, जिले में टीम गठित कर लोगों की समस्याओं की जानकारी लेने एवं उनके समाधान और सरकारी योजनाओं का लाभ आमजन को दिलाने का सुझाव भी दिया. तो वही कार्यकर्ताओं ने सरकार पर संगठन और कार्यकर्ताओं को तवज्जो नहींं देने के भी आरोप लगाए. बैठक में भाजपा के पदाधिकारियों ने आगामी चुनाव के लिए कमर कसने और संगठन के काम में लापरवाही छोड़ने और सरकार के काम काज और योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की अपील की.

(रिपोर्ट-धर्मेंद्र)

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर