पोलैंड के पर्यटकों के कार ड्राइवर के साथ राजस्थान में मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

पोलैंड से भारत घूमने आए पर्यटकों के ड्राइवर के साथ मारपीट की घटना
पोलैंड से भारत घूमने आए पर्यटकों के ड्राइवर के साथ मारपीट की घटना

राजस्थान के करौली जिले में पोलैंड (Tourist From Poland) भारत घूमने आए पर्यटक की कार को हिण्डौन रेलवे ओवर ब्रिज के पास ओवरटेक कर उसके चालक से मारपीट (Beaten) का मामला मामला सामने आया है.

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली जिले में पोलैंड (Tourist From Poland) भारत घूमने आए पर्यटक की कार को हिण्डौन रेलवे ओवर ब्रिज के पास ओवरटेक कर उसके चालक से मारपीट (Beaten) का मामला मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार टोडाभीम के भैंसा गांव निवासी इलियास विदेशी पर्यटक को आगरा उत्तर प्रदेश से एक कार में रणथंभोर-सवाई माधोपुर लेकर जा रहा था. इस दौरान हिंडौन रेलवे ओवरब्रिज के पास एक स्विफ्ट कार ने विदेशी पर्यटक की कार को ओवरटेक कर उसके आगे अपनी कार लगा दी. इसके बाद पर्यटक के कार चालक को उतार कर उसके साथ मारपीट कर दी, जिससे विदेशी पर्यटक दहशत में आ गया. घटना के बाद पीड़ित चालक इलियास ने हिंडौन नई मंडी पुलिस चौकी पर आरोपी कार चालक राजकुमार गुर्जर के खिलाफ शिकायत सौंपी है. इस घटना के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मारपीट के आरोपी कार चालक को हिण्डौन मिस्त्री मार्केट से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

आगरा से सवाई माधोपुर जा रहे थे विदेशी मेहमान

विदेशी पर्यटक ने बताया कि मेरा नाम मारेख है और हम पौलेंड से भारत घूमने आए हुए हैं. . मेरे साथ कार में दो महिलाएं सिगाथा और अना भी थीं. उन्होंने बताया कि ऐसे हालात पैदा हो जाएं तो मुश्किल होती है, लेकिन हमारे कार ड्राइवर ने बहुत सूझबूझ से हमें बचा लिया. मारेख और दोनों विदेशी महिलाएं दिल्ली नंबर की टाटा कंपनी की DL-1Z B 3097 कार में सवार थे.



दिल्ली से कल रात चले थे पर्यटक
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोलैंड के निवासी दिल्ली से चलकर आगरा गए थे और ये सवाई माधोपुर जा रहे थे तब एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार ने इनकी गाड़ी को ओवरटेक किया जिसका नंबर RJ 14 CF 4770 था. स्विफ्ट डिजायर कार के चालक ने विदेशी पर्यटक की कार के ड्राइवर इलियास के साथ मारपीट की और गाली-गलौच की है.

यह भी पढ़ें: Alert: जयपुर में बदमाशों की फिर एंट्री, शंकरा रेजीडेंसी से पकड़े 7 शातिर

पंचायत चुनाव की बिसात बिछी, यहां देखें कहां-कहां बढ़ी पंचायतें और समितियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज