• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan:करौली में नशे का काला कारोबार, 50 लाख रुपए कीमत की 410 ग्राम स्मैक के साथ 4 गिरफ्तार

Rajasthan:करौली में नशे का काला कारोबार, 50 लाख रुपए कीमत की 410 ग्राम स्मैक के साथ 4 गिरफ्तार

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

Operation flush Out Against Drug Smuggling: राजस्थान के करौली में नशे के बड़े कारोबार का खुलासा हुआ है. करौली के हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस एवं साइबर सेल (Cyber Cell) ने मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है.

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली में नशे के बड़े कारोबार का खुलासा हुआ है. करौली के हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस एवं साइबर सेल (Cyber Cell) ने मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 410 ग्राम अवैध स्मैक (Smack) के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपियों से एक मोटरसाइकिल व नकदी भी बरामद की है. जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन फ्लश आउट (Operation Flush Out) के तहत कार्रवाई की गई है.

एसपी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि महवा से हिण्डौन की ओर कुछ व्यक्ति मादक पदार्थ लेकर आ रहे हैं. जिस पर नई मंडी थाना प्रभारी दिनेश चंद मीणा के नेतृत्व में नई मंडी पुलिस व साइबर सेल की विशेष टीम (Special Team of Police And Cyber Cell) का गठन किया गया तथा महू पुलिस चौकी पर नाकाबंदी की गई. कुछ समय बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार व्यक्ति आते दिखे, जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर चारों को पकड़ लिया तथा पूछताछ कीतो पहले आरोपी पुलिस को गुमराह करने लगे, लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद पूरे काले कारोबार का खुलासा कर दिया.

पूछताछ के बाद खुलासा
एसपी ने बताया कि कड़ी पूछताछ और तलाशी लेने पर चारों आरोपी आलम खान, अमान खान, ताजुद्दीन एवं त्रिलोक शर्मा की जेब से कुल 410 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से और गहनता से पूछताछ करने में जुटी है. एसपी का दावा है कि पुलिस द्वारा साल भर में जिले में बड़ी कार्रवाई की गई है. जिससे अपराध नियंत्रण में सहायता मिली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज