लाइव टीवी

छेड़छाड़ को लेकर दो गुटों में पत्थरबाजी, बाजार में मची भगदड़

News18 Rajasthan
Updated: November 16, 2019, 2:44 PM IST
छेड़छाड़ को लेकर दो गुटों में पत्थरबाजी, बाजार में मची भगदड़
दोनों पक्षों को शांत कराने में जुटी पुलिस

करौली में युवतियों से छेड़छाड़ (molestation of young girls) को लेकर समाज के दो पक्षों में पत्थरबाजी (Stone pelting) हो गई जिससे बाजार में भगदड़ मच गई. पुलिस ने बाजार में आरएसी के जवानों को तैनात कर दिया है.

  • Share this:
करौली. हिण्डौन सिटी के घाटी वाली मस्जिद क्षेत्र में युवतियों से छेड़छाड़ (molestation of young girls) को लेकर एक दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद हुए पथराव (Stone pelting) से बाजार में भगदड़ (stampede) मच गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार घाटी वाली मस्जिद क्षेत्र में युवतियों के साथ छेड़छाड़ को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. दोनों ही पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए और एक- दूसरे पर पथराव कर दिया. इसके कारण बाजार में दहशत फैल गई.

पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी 

सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी प्रभाती लाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने सुरक्षा के लिए बाजार में आरएसी के जवानों को तैनात किया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उन आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को घाटी वाली मस्जिद क्षेत्र में जा रही युवतियों के कुछ मनचले युवक वीडियो बना रहे थे.

पत्थरबाजी के बाद बाजार में तैनात पुलिस


स्थानीय लोगों ने जब मनचलों को टोका तो आरोपियों ने पथराव कर दिया, जिससे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था.

ये भी पढ़ें- अमेरिकियों से ठगी के लिए चलाते थे फर्जी कॉल सेंटर, 2 युवतियों समेत 34 गिरफ्तार

घर बेचने का विरोध करने पर कर दी थी पत्नी और बेटे-बेटियों की हत्या,हुआ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर