लाइव टीवी

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग की मौत, 12 घायल

News18 Rajasthan
Updated: October 28, 2019, 8:12 AM IST
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग की मौत, 12 घायल
करौली के अलीपुरा गांव में जमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, एक की हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

करौली जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई, वहीं 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को हिंडौन सिटी के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली (Karauli) जिले में जमीनी विवाद (Land dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष (Fight) हो गया. घटना में एक वृद्ध की मौत (death) हो गई, वहीं 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को हिंडौन सिटी के चिकित्सालय (hospital) में भर्ती कराया गया है. घटना में वृद्ध की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

घटना जिले के अलीपुरा गांव की है. जानकारी के अनुसार गांव में पूर्व में बेची गई जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. रविवार को दीवाली के दिन दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे एक पक्ष के 9 व दूसरे पक्ष से 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को हिंडौन सिटी (hindaun city) के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं घटना में घायल एक वृद्ध मेघ सिंह जाटव की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वहीं अन्य सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

बुजुर्ग की मौत के बाद गांव में पसरा मातम का माहौल
बुजुर्ग की मौत के बाद गांव में पसरा मातम का माहौल


 मृतक के पोस्टमार्टम को लेकर परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

वृद्ध की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक मृतक का पोस्टमार्टम नहीं करने देने की बात पर लोग अड़ गए, जिससे अस्पताल में माहौल तनावपूर्ण हो गया. सूचना पर कई थानों का पुलिस जाप्ता व अधिकारी मौके पर पहुंचे और कई घंटों की समझाइश व आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन देकर मामला शांत किया, जिसके बाद मृतक मेघ सिंह जाटव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

( करौली से धर्मेंद्र की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- दीपावली पर अलग ही अंदाज में दिखे सीएम अशोक गहलोत, ग्रामीणों के साथ ली चाय की चुस्की

यह भी पढ़ें- दीवाली: दरगाह की दहलीज पर जले दीपावली के दीप, सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे का दिया संदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...