लाइव टीवी

स्कूल में महिला टीचर को कथित KISS करने वाले Viral वीडियो का खुलासा, FIR दर्ज

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: February 7, 2020, 10:04 PM IST
स्कूल में महिला टीचर को कथित KISS करने वाले Viral वीडियो का खुलासा, FIR दर्ज
वीडियो में नजर आ रही शिक्षिका और शिक्षक ने इस वीडियो को उनके खिलाफ साजिश बताया है.

करौली (Karauli) जिले के सरकारी स्कूल में शिक्षक द्वारा महिला शिक्षिका के साथ अश्लील हरकत करने के कथित वायरल वीडियो (Viral Video) के मामले खुलासा हुआ है. वीडियो में नजर आ रही शिक्षिका और शिक्षक ने इस वीडियो को उनके खिलाफ साजिश बताया है.

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली (Karauli) जिले के सरकारी स्कूल में शिक्षक द्वारा महिला शिक्षिका के साथ अश्लील हरकत करने के कथित वायरल वीडियो (Viral Video) के मामले खुलासा हुआ है. वीडियो में नजर आ रही शिक्षिका और शिक्षक ने इस वीडियो को उनके खिलाफ साजिश बताया है. शिक्षक का कहना है कि बच्चों के सामने अन्य शिक्षिका का संबोधन चल रहा था और ऐसे में वो कार्यक्रम के संबंध में पास बैठी शिक्षिका के कान में कोई बात कह रहा था. इसी दौरान शिक्षिका चौंक कर पीछे हटी और इस घटनाक्रम को वीडियो में अश्लील बताकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया. पूरे घटनाक्रम को गलत तरीके से पेश किया गया.

Video वायरल करने वाले के खिलाफ केस दर्ज
वायरल वीडियो को लेकर स्कूल के शिक्षक और शिक्षिका की ओर से हिंडौनसिटी थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. उधर, मामले में स्कूल के प्रधानाचार्य ने सदर थाने में रिपोर्ट भी पेश की है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह है पूरा मामला:

हिंडौन जिले के करसौली उच्च माध्यमिक विद्यालय में व्यवसायिक शिक्षा एक्स्पोजर कैंप का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान एक महिला वक्ता बालिकाओं को व्यवसायिक शिक्षा के उपयोग और आवश्यकता के बारे में जानकारी दे रही थीं. इस दौरान एक पुरुष शिक्षक मंच पर आकर एक अन्य महिला शिक्षक के बराबर में बैठते हैं और उसके कान में स्पीच को लेकर कुछ कहना चाहते हैं. जिसे मोबाइल से वीडियो बनाकर रिकॉर्ड किया तथा अश्लील और भद्दा शीर्षक डालते हुए सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- VIRAL: पैसा कमाने के लिए बने नकली किन्नरों का असली ने ऐसे किया पर्दाफाश

Jaipur में आज 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' के कलाकार, गार्गी पुरस्कार और मिस राजस्थान का फिनाले

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 5:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर