VIDEO: करौली में मनचले ने छात्राओं को छेड़ा तो सरेराह चप्पलों से की जोरदार पिटाई, भीड़ ने भी जमकर ठोका

भीड़ को भारी पड़ता देखकर मनचले ने हाथ जोड़कर लोगों से कई बार माफी मांगी.
भीड़ को भारी पड़ता देखकर मनचले ने हाथ जोड़कर लोगों से कई बार माफी मांगी.

करौली जिले के हिंडौन सिटी में छात्राओं को छेड़ (Molested) रहे एक मनचले की भीड़ जोरदार पिटाई (Beating) कर डाली. इस दौरान छात्राओं ने भी उस पर जमकर चप्पलें चलाई.

  • Share this:
करौली. जिले के हिंडौन सिटी में कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राओं से छेड़छाड़ (Molested) करना एक मनचले को भारी पड़ गया. मनचले की हरकतें देखकर वहां मौजूद लोगों और छात्राओं ने मनचले को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई (Beating) कर दी और बाद में पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. इस दौरान लोगों ने मारपीट के वीडियो बना लिये और बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस के अनुसार कोचिंग पढ़ने वाली दो छात्राएं सोमवार को राजकीय चिकित्सालय के पास कोचिंग सेंटर जा रही थी. इस दौरान रेवई गांव निवासी मनचले अजय जाटव ने छात्राओं से छेड़छाड़ एवं अभद्रता की. इस पर छात्राओं ने मनचले की हरकतों का विरोध किया. वहीं उसकी यह अभद्रता आसपास मौजूद लोगों को भी नागवार गुजरी. उसके बाद कुछ लोगों ने मनचले को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान छात्राओं भी चप्पलों से मनचले की पिटाई की.

Jaipur: करौली पुजारी हत्याकांड में हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को जारी किए नोटिस, मांगा जवाब




हर किसी ने साफ किये हाथ
हंगामा होते देखकर वहां लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. उसके बाद तो जिसको घटना के बारे में पता चला उसने ही मनचले पर अपना हाथ साफ कर लिया. भीड़ को भारी पड़ता देखकर मनचले ने हाथ जोड़कर लोगों से कई बार माफी मांगी, लेकिन उन पर इसका असर नहीं और उन्होंने उसकी पिटाई जारी रखी. फिर कुछ लोगों ने बीच बचाव कर उसे छुड़ाया। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मनचले को अपनी हिरासत में ले लिया. बाद पुलिस उसे अपने साथ ले गई. उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी प्रदेश के अन्य इलाकों में इस तरह की घटनायें सामने आती रही हैं. मनचले कई बार भीड़ के धक्के चढ़कर मार खा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज