लाइव टीवी

करौली में तीन मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 1:13 PM IST
करौली में तीन मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
मकान से धुआं निकलता देख पहुंचे पड़ोसी

करौली में हिंडौन सिटी (Hindaun City) स्टेशन रोड पर स्थित जाटव होस्टल के सामने तीन मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट (short circuit) के कारण आग लग गई.

  • Share this:
करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में हिंडौन सिटी (Hindaun City) स्टेशन रोड पर स्थित जाटव होस्टल के सामने तीन मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट (short circuit) के कारण आग लग गई.

मौके पर दमकल की गाड़ी 

मकान में लगी भीषण आग (Fierce Fire) के चलते अंदर रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर परिषद की दमकल (fire brigade) ने किसी तरह आग पर काबू पाया.

मकान से धुआं निकलता देख पहुंचे पड़ोसी

मामले में हिंडौन नगर परिषद के आयुक्त प्रेमराज मीणा ने बताया कि स्टेशन रोड पर जाटव होस्टल के सामने स्थित मनीष गुप्ता झिरना वाले के आवास में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई. मकान से धुआं निकलता देख पड़ोसी और मकान मालिक मौके पर पहुंचे. इसके बाद घटना की सूचना नगर परिषद को दी, जिसके बाद मौके पहुंची दमकल की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया.

बिस्तर, फर्नीचर समेत लाखों का सामान जलकर राख

नगर परिषद आयुक्त प्रेमराज मीणा ने कहा कि घटना के कुछ देर बाद वे भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने आग को बुझाने के लिए दो टैंकर पानी भी मौके पर मंगवाया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस दौरान घर में रखे बिस्तर, फर्नीचर समेत लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया.
Loading...

(करौली से धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- कोयले से भरे ट्रक में अनियंत्रित होकर घुसी जीप, हादसे में एक युवक जिंदा जला

ये भी पढ़ें:- शहीद की विधवा से 7 साल तक 6 लोगों ने किया रेप, लाखों रुपये और गहने हड़पे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 1:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...