करौली: घर में घुसकर महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर पति और सास को पीटा

पुलिस ने महिला का हिण्डौन के सामान्य अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवा लिया है.
पुलिस ने महिला का हिण्डौन के सामान्य अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवा लिया है.

Uncontrolled crime in rajasthan: करौली में पुजारी हत्याकांड (Priest murder case) के बाद एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां 3 लोगों ने घर में घुसकर महिला से गैंगरेप (Gang Rape) किया है.

  • Share this:
करौली. राजस्‍थान में अब हिंडौन में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन लोग एक घर में घुसकर महिला से गैंगरेप (Gang Rape) किया और फरार हो गये. वारदात के दौरान पीड़िता के पति और सास ने उनको बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनकी पिटाई (Beating) कर डाली. बताया जा रहा है कि 1 वर्ष पूर्व भी महिला के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. इसका मामला करौली महिला थाने में दर्ज है.

सदर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी नगेंद्र कुमार ने बताया कि वारदात हिंडौन सिटी के सदर थाना इलाके में स्थित एक गांव में हुई. 30 वर्षीय पीड़िता की ओर से थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, तीन दिन पहले तीन लोगों ने उनके घर में घुसकर उनका गैंगरेप किया. आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की. शोर मचाने पर उनके सास और पति दौड़कर आये. उन्होंने आरोपियों से पीड़िता को बचाने का प्रयास किया. इस पर आरोपियों ने उन दोनों को भी पीटा. पुलिस ने महिला का हिण्डौन के सामान्य अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवा लिया है. इस मामले में दिलीप, बसंता और एक अन्य को नामजद किया गया है.

जालोर में पहले दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, फिर पहाड़ी ले जाकर 6 युवकों ने किया गैंगरेप



लगातार हो रही है वारदात
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में बेखौफ हो रहे बदमाश लगातार रेप और गैंगरेप जैसी घिनोनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में जालोर जिले के भीनमाल इलाके में आधा दर्जन युवक घर में सो रही दो नाबालिग चेचरी बहनों को घर से उठाकर ले गये थे. आरोपी बालिकाओं को पहाड़ी इलाके में ले गये और वहां उनसे गैंगरेप किया. बाद में पीड़िताओं को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गये. इससे पहले बाड़मेर में पंचायत चुनावों के दौरान एक गांव में परिवार के लोग वोट देने के लिये गये हुये थे. उसी दौरान दो आरोपी एक नाबालिग को उठाकर ले गये और उससे गैंगरेप किया. प्रदेश में लगातर हो रहे अपराधों के कारण राजनीति भी चरम पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज