होम /न्यूज /राजस्थान /Good News: करौली केंद्रीय विद्यालय में ऑनलाइन मोड पर होगी प्रवेश प्रक्रिया, 17 अप्रैल तक करें आवेदन 

Good News: करौली केंद्रीय विद्यालय में ऑनलाइन मोड पर होगी प्रवेश प्रक्रिया, 17 अप्रैल तक करें आवेदन 

जिला मुख्यालय पर स्थित केंद्रीय विद्यालय

जिला मुख्यालय पर स्थित केंद्रीय विद्यालय

विद्यालय के प्राचार्य पवन सिंह मीणा ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय में सत्र 2023-24 की प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी ...अधिक पढ़ें

मोहित शर्मा

करौली. केंद्रीय विद्यालय में अपने बच्चों का एडमिशन कराने की सोच रहे अभिभावकों के लिए अच्छी खबर है. राजस्थान के करौली जिला मुख्यालय में स्थित केंद्रीय विद्यालय में सत्र 2023-24 के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. केंद्रीय विद्यालय में कक्षा एक की 80 सीटों पर प्रवेश के लिए अभिभावक अपने बच्चों के प्रवेश के लिए 17 अप्रैल, 2023 तक आवेदन कर सकते हैं.

विद्यालय के प्राचार्य (प्रिंसिपल) पवन सिंह मीणा ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय में सत्र 2023-24 की प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है. पहली कक्षा की 80 सीटों पर प्रवेश के लिए 17 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. वहीं, कक्षा दो से ऊपर की कक्षाओं में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए अभिभावक अपने बच्चों का तीन अप्रैल, 2023 से 12 अप्रैल, 2023 तक आवेदन करा सकते हैं.

कक्षा एक की 80 सीटों पर ऑफलाइन मोड से होंगे आवेदन

प्राचार्य ने बताया कि कक्षा एक की 80 सीटों पर अभिभावक केवल ऑफलाइन मोड से अपने बच्चों के प्रवेश के लिए आवेदन 17 अप्रैल को शाम सात बजे तक कर सकते हैं. वहीं, कक्षा दो से ऊपर की कक्षाओं में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए अभिभावक को विद्यालय से प्रवेश पंजीकरण आवेदन प्राप्त कर रिक्त सीटों पर भी ऑफलाइन मोड के जरिए आवेदन किए जा सकते है. उनके अनुसार प्रवेश प्रक्रिया के सफल संचालन हेतु विद्यालय स्तरीय कमेटी का भी गठन किया जा चुका है.

Tags: Good news, Karauli news, Rajasthan news in hindi, School Admission, School education

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें