अपना शहर चुनें

States

Karauli News: गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की तबीयत बिगड़ी, श्वांस नली में फंसा खजूर

कर्नल बैंसला की तबीयत बिगड़ने की सूचना से उनके समर्थकों में चिंता की लहर दौड़ गई. लेकिन अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है.
कर्नल बैंसला की तबीयत बिगड़ने की सूचना से उनके समर्थकों में चिंता की लहर दौड़ गई. लेकिन अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है.

गुर्जर आरक्षण आंदोलन (Gujjar Reservation Movement) के अगुवा रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला (Colonel Kirori Singh Bainsla) की आज तबीयत खराब होने पर उन्हें हिंडौन सिटी में आईसीयू में भर्ती किया गया. बैंसला की श्वांस नली में खजूर फंस गया था. चिकित्सकों ने उसे निकाल दिया है.

  • Share this:
करौली. गुर्जर समाज के नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला (Colonel Kirori Singh Bainsla) की सोमवार को तबीयत खराब होने पर उन्हें हिण्डौन के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां आईसीयू में चिकित्सकों ने उनका उपचार किया. बैंसला की तबीयत (Health) में हल्का सुधार होने के बाद उन्हें जांच और उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने सुबह अपने घर पर बैड पर लेटे हुए खजूर खाया. वह खजूर उनकी श्वांस नली में फंस गया. उसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई. इस पर बैंसला को तुरंत हिण्डौन के सामान्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. वहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया तथा श्वांस नली में फंसा हुआ खजूर बाहर निकाला. उसके बाद उनकी स्थिति सामान्य हुई. लेकिन चिकित्सकों ने बेहतर जांच और उपचार के लिए बैंसला को जयपुर रेफर किया है. बैंसला की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर अस्पताल में कई गुर्जर नेता उनका हालचाल जानने के लिए पहुंचे.

बैंसला राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन के अगुवा रहे हैं
उल्लेखनीय है कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन के अगुवा रहे हैं. उनके नेतृत्व में राजस्थान में आरक्षण के लिये गुर्जर समाज कई बार आंदोलन कर चुका है. हालांकि उसके बाद आरक्षण के मसले पर गुर्जर नेता दो खेमों में बंट गये. लेकिन कर्नल बैंसला आज भी गुर्जर समाज में और आरक्षण आंदोलन में जबर्दस्त वजूद रखते हैं. बैंसला की तबीयत बिगड़ने की सूचना से उनके समर्थकों में चिंता की लहर दौड़ गई. अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज