Assembly Banner 2021

कैलादेवी दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर और दो बच्चों की मौत

करौली में कैला देवी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे तीन की मौत हो गई.

करौली में कैला देवी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे तीन की मौत हो गई.

Karauli Accident News: धनौली गांव के रहने वाले सुरेश प्रजापत अपने रिश्तेदारों के साथ कैला देवी का दर्शन करने जा रहे थे, इसी दौरान हुआ दर्दनाक हादसा. पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की कर रही है तलाश.

  • Share this:
करौली. तेज रफ्तार ट्रक ने कैलादेवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना में कार चालक और दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए. इसमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को उपचार के लिए करौली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दर्दनाक हादसा शनिवार करीब आधी रात का है.

पुलिस ने कार ड्राइवर का शव सरमथुरा अस्पताल और 2 अन्य मृत बालकों के शव करौली अस्पताल  में रखवाये हैं, जिनके पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सरमथुरा थाने की आंगई पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल राकेश ने बताया कि आगरा सदर थाना क्षेत्र के धनौली गांव निवासी सुरेश प्रजापत अपने रिश्तेदारों के साथ कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे. इस दौरान आधी रात को सरमथुरा करौली मार्ग पर एनएच 11 बी स्थित बड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी.

दुर्घटना में चालक देवेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 11 घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए करौली चिकित्सालय में लाएगा. जहां बालक उज्जवल एवं एक बालिका वैष्णवी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. जबकि सभी अन्य घायलों का करौली चिकित्सालय में उपचार जारी है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी है. जबकि मृतकों के की पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज