लाइव टीवी

छत पर खेलते समय हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आए मासूम की करंट लगने से मौत
Karauli News in Hindi

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: January 29, 2020, 3:32 PM IST
छत पर खेलते समय हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आए मासूम की करंट लगने से मौत
करौली में खेलते समय करंट की चपेट में आने से मासूम की हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

करौली (Karauli) जिले में एक होटल की छत पर (roof of hotel) 33 केवी लाइन (electric current) की चपेट में आने से बालक की मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली (Karauli) जिले में एक होटल की छत पर (roof of hotel) 33 केवी लाइन (electric current) की चपेट में आने से बालक की मौत (dead) हो गई. खेलते समय हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आने पर बालक को गंभीर झुलसी अवस्था में करौली चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक बच्चे का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

होटल की छत पर 33 केवी लाइन की चपेट में आया मासूम

घटना करौली के मासलपुर मोड़ स्थित एक होटल की छत की, जहां करंट की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सैपऊ थाना क्षेत्र के ऊमरी गांव का रहने वाला कृष्णा राजपूत करौली में अपने परिचित के पास रहकर कक्षा सातवीं की पढ़ाई कर रहा था. बुधवार को मासलपुर मोड़ स्थित होटल की छत पर वह खेल रहा था. खेलने के दौरान बच्चा पास से गुजर रही 33 केवी लाइन की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया. क्षेत्रीय लोगों ने बच्चे को गंभीर झुलसी अवस्था में करौली चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी के बाद जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- पत्नी का आरोप- दहेज प्रताड़ना का केस वापस नहीं लेने पर पति ने दी तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी

यह भी पढ़ें- युवा आक्रोश रैली: राहुल गांधी केन्द्र सरकार पर बरसे, लेकिन CAA, NRC और NPR से किया किनारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर