लाइव टीवी

करौली: जेल से छूटते ही डकैत ने फिर 2 लोगों को धमकाया, जान से मारने की धमकी, 5 लाख रुपए रंगदारी मांगी
Karauli News in Hindi

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: February 6, 2020, 2:37 PM IST
करौली: जेल से छूटते ही डकैत ने फिर 2 लोगों को धमकाया, जान से मारने की धमकी, 5 लाख रुपए रंगदारी मांगी
पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि 5 दिन पहले डकैत दीवान सिंह गांव में आकर बंदूक की दम पर धमकाकर गया है.

करौली (Karauli) जिले में डकैत (Dacoit) बेखौफ हो रहे हैं. कुख्यात डकैत जगन गिरोह (Jagan Gang) के एक सदस्य ने जेल से रिहा होने के बाद फिर दो जनों को धमकाकर 5 लाख रुपए की फिरौती (extortion money) मांग डाली.

  • Share this:
करौली. जिले में डकैत (Dacoit) बेखौफ हो रहे हैं. कुख्यात डकैत जगन गिरोह (Jagan Gang) के एक सदस्य ने जेल से रिहा होने के बाद फिर दो जनों को धमकाकर 5 लाख रुपए की फिरौती (extortion money) मांग डाली. फिरौती नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी (Threat) दी गई है. पीड़ितों ने डकैत के खिलाफ मामला दर्ज कराने के साथ ही पुलिस को ऑडियो क्लिप (Audio clip) भी सौंपी है.

डकैत दीवान सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर
पुलिस के अनुसार पीड़ितों ने इस संबंध में डकैत दीवान सिंह को नामजद किया है. वह श्रीयापुरा का रहने वाला है. उसने मासलपुर थाना इलाके के सेवली गांव के रामवीर प्रजापत व मुरारी शर्मा को धमकी दी है. पीड़ितों ने बताया है कि 5 दिन पहले डकैत दीवान सिंह गांव में आकर बंदूक की दम पर धमकाकर गया है. उसने धमकी दी है कि 5 लाख रुपए नहीं देने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि दीवान सिंह पिछले कुछ महीनों से डकैत जगन गुर्जर के साथ जेल में बंद था. वह अभी रिहा हुआ है. डकैत को शक है कि दोनों पीड़ितों ने ही पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार करवाया था. इस कारण डकैत दीवान सिंह बौखलाया हुआ है.

11 बार फोन कर 5 लाख की फिरौती मांगी

पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बताया गया है कि डकैत ने लगभग 11 बार फोन कर 5 लाख की फिरौती मांगी है. इसकी ऑडियो क्लिप भी पीड़ितों ने पुलिस को सौंपी है. ऑडियो क्लिप में डकैत अभद्र भाषा में बातचीत कर रहा है. ऑडियो में डकैत कह रहा है कि पुलिस को सूचना देने वालों को गांव में नंगा करके घुमाऊंगा. करौली पुलिस उपाधीक्षक बाबूलाल मीणा ने बताया कि आरोपी डकैत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम उसे तलाश करने में जुटी है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

 

जयपुर: वसुंधरा सरकार के 1059 फैसलों को गहलोत सरकार ने दी क्लीन चिट 

8 रिटायर्ड IAS को वेतन से ज्यादा राशि दी, सरकारी खजाने को लगा 40 लाख का झटका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर