करौली: पिता का शव बांध में और बेटी का गठरी में बंधा मिला, पुलिस जुटी जांच में

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 12:44 PM IST
करौली: पिता का शव बांध में और बेटी का गठरी में बंधा मिला, पुलिस जुटी जांच में
करौली में जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

करौली के पांचना बांध (Panchna Dam) में मिले एक व्यक्ति के शव के बाद इस घटनाक्रम में देर रात नया मोड़ आ गया. अब मृतक की बेटी का शव (daughter's body) उसके ही घर में गठरी में बंधा हुआ मिला है.

  • Share this:
करौली के पांचना बांध (Panchna Dam) में मिले एक व्यक्ति के शव के बाद इस घटनाक्रम में देर रात नया मोड़ आ गया. अब मृतक की बेटी का शव (daughter's body) उसके ही घर में गठरी में बंधा हुआ मिला है. प्रथमद्ष्टया पुलिस का मानना है कि व्यक्ति ने अपनी बेटी की हत्या (Murder) करने के बाद खुद आत्महत्या (suicide) की है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

गुरुवार को घर से गायब हो गया था
कोतवाली के उप निरीक्षक हरभान सिंह ने बताया कि गंगापुर सिटी निवासी सुरेश कोली गत 10 साल से करौली में होली खिड़किया स्थित अपनी ससुराल में रहकर दर्जी का काम करता था. वह गुरुवार को सुबह बिना बताए घर से 10 साल की बेटी लक्ष्मी को साथ लेकर निकल गया था. दोपहर में उसका शव पांचना बांध में पड़ा मिला. सूचना पर पुलिस ने शव को निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. दूसरी तरफ उसकी बेटी की तलाश में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन उसका भी कोई सुराग नहीं लग पाया.

रात को घर पर मिला बेटी का शव

गुरुवार को रात को सुरेश कोली के घर पर जब परिजनों ने उसके सिलाई करने के स्थान पर पड़े कपड़ों के ढेर को हटाया तो वहां उसकी बेटी का शव एक गठरी में बंधा मिला. इस पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को उठवाया. शुक्रवार को दोनों शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया.

आर्थिक तंगी से गुजर रहा था
अब तक तक पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुरेश निजी स्कूलों के छात्र-छात्राओं की ड्रेस सिलने का काम करता था. उसने कई स्कूलों से इसका अनुबंध भी कर रखा था. लेकिन स्कूल संचालकों ने कपड़े लेने से मना कर दिया. उसे कपड़ों का भुगतान नहीं मिल पा रहा था, जिससे वह तनाव में था. संभवतया उसी के चलते उसने अपनी बेटी की हत्या कर पांचना बांध में कूदकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ने का प्रयास कर रही है.
Loading...

अलवर में नाइजीरियन गैंग ने की थी 71 लाख रुपए की ठगी

गैंगस्टर रहे आनंदपाल की गैंग का एक और गुर्गा मनीष गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...