करौली: 5 साल की मासूम को उठा ले गया नाबालिग, खेत में किया रेप, लहुलुहान मिली पीड़िता

शनिवार को आधी रात को ही मेडिकल बोर्ड से पीड़िता का मेडिकल कराया गया.
शनिवार को आधी रात को ही मेडिकल बोर्ड से पीड़िता का मेडिकल कराया गया.

करौली (Karauli) जिले के मासलपुर (Masalpur) थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय मासूम (Innocent baby girl) को गांव का ही नाबालिग लड़का उठाकर खेतों में ले गया और उससे रेप (Rape) किया. बाद में मासूम पीड़िता को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया.

  • Share this:
करौली. जिले के मासलपुर (Masalpur) थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय मासूम (Innocent baby girl) को गांव का ही नाबालिग लड़का उठाकर खेतों में ले गया और उससे रेप (Rape) किया. बाद में मासूम पीड़िता को लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया. पीड़िता को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मेडिकल बोर्ड ने उसका मेडिकल (Medical) किया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

अपने घर के बाहर खेल रही थी
महिला थानाधिकारी शरीफ अली ने बताया कि बालिका शनिवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान गांव का ही एक नाबालिग किशोर उसे उठाकर ले गया. आरोपी उसे खेतों में ले गया और वहां उससे रेप कर फरार हो गया. दूसरी तरफ जब घर पर बालिका काफी देर तक नहीं मिली तो परिजनों को चिंता हुई. वे उसे ढूंढने के लिए निकले तो वह एक खेत में लहुलुहान हालत रोती हुई मिली. यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों में भी रोष व्याप्त हो गया.

आधी रात को ही मेडिकल बोर्ड से पीड़िता का मेडिकल कराया
परिजन तत्काल पीड़िता को लेकर करौली चिकित्सालय पहुंचे और उसे भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और आधी रात को ही मेडिकल बोर्ड से पीड़िता का मेडिकल कराया. उसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी. पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.



पिछले दिनों टोंक जिलें में हुई थी वीभत्स वारदात
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों टोंक जिले में भी एक वहशी मासूम बालिका को उठाकर ले गया था और उससे रेप किया था. बाद में उसने मासूम के स्कूल बेल्ट से ही उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने मासूम का गला इस कदर घोंटा कि मासूम की आंखें बाहर आ गई थी. वह आरोपी भी पीड़िता के गांव का ही था. पुलिस ने बाद में उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया था.

 

नवजात बच्ची को मारने की कोशिश, प्लास्टिक की थैली में बंद करके फेंका, जिंदा बची

 

कुर्की के दौरान मासूम को मकान में बंद करने का मामला, रूपनगढ़ SDM-SHO सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज