लाइव टीवी

करौली: मां ने की नाबालिग बेटी की निर्मम हत्या, खुरपी से किए ताबड़तोड़ कई वार

News18 Rajasthan
Updated: November 4, 2019, 11:37 AM IST
करौली: मां ने की नाबालिग बेटी की निर्मम हत्या, खुरपी से किए ताबड़तोड़ कई वार
आरोपी मां लहूलुहान बेटी रचना के शव को घसीट कर पास ही रखी बाजरे की कड़बी में छुपा कर फरार हो गई.

करौली (Karauli) सदर थाना इलाके में एक महिला (Woman) ने अपनी 13 वर्षीय बेटी की खुरपी से ताबड़तोड़ वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद शव को बाजरे की कड़बी में छिपाकर फरार (Absconding) हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने पूर्व में अपने बेटे का भी गला दबा दिया था.

  • Share this:
करौली. सदर थाना इलाके में एक महिला (Woman) ने अपनी 13 वर्षीय बेटी की खुरपी से ताबड़तोड़ वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद शव को बाजरे की कड़बी में छिपाकर फरार (Absconding) हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने पूर्व में अपने बेटे का भी गला दबा दिया था. उसकी बाद में इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई थी. वारदात के बाद मृतका का परिवार सदमे (Shock) में है.

मचेट गांव में हुई वारदात
जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात मचेट गांव में हुई. गांव निवासी महिला गुड्डी रविवार को खेत पर सरसों की निराई-गुड़ाई करने गई थी. रविवार की छुट्टी के कारण अपनी नाबालिग पुत्री रचना को भी खेत पर साथ ले गई. इस दौरान गुड्डी ने रचना पर खुरपी से ताबड़तोड़ कई वार कर निर्दयतापूर्वक उसकी हत्या कर दी. बाद में लहूलुहान रचना के शव को घसीट कर पास ही रखी बाजरे की कड़वी में छुपा कर फरार हो गई.

बाजरे की कड़बी में मिला शव

शाम को जब मां-बेटी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. तलाश करते-करते वे खेत पर पहुंचे. खेत में पड़े खून को देखते हुए बाजरे की कड़वी तक गए. वहां कड़बी हटाकर देखा तो रचना खून से लथपथ पड़ी मिली. सूचना पर करौली सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बालिका को करौली अस्पताल लेकर गई. यहां चिकित्सकों ने रचना को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. आज उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पुत्र का भी गला दबा दिया था आरोपी महिला ने
पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि आरोपी महिला गुड्डी ने पूर्व में अपने पुत्र का भी गला दबा दिया था, इससे उसकी तबियत बिगड़ गई थी. बाद में उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान 20 दिन बाद पुत्र की मृत्यु हो गई थी. बताया जा रहा है कि गुड्डी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. वारदात से रचना का परिवार सदमे में है. उसके पिता की तबीयत खराब होने के कारण उसे करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.
Loading...

(रिपोर्ट- धर्मेन्द्र)

कोर्ट ने रेपिस्ट को उम्रभर के लिए धकेला सलाखों के पीछे, नाबालिग से किया था रेप

दिल्ली पहुंची अजमेर डेयरी रेप केस की गूंज, महिला आयोग ने पीड़िता को बुलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...