लाइव टीवी

करौली: किशोर की गोली मारकर हत्या करने वाला डकैत रामवीर गुर्जर आया पुलिस गिरफ्त में
Karauli News in Hindi

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: February 8, 2020, 5:48 PM IST
करौली: किशोर की गोली मारकर हत्या करने वाला डकैत रामवीर गुर्जर आया पुलिस गिरफ्त में
डकैत रामवीर गुर्जर के खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में एक दर्जन मामले दर्ज हैं.

पुलिस ने डकैत रामवीर को गिरफ्तार (Arrested) कर हत्या के काम लिया 315 बोर सिंगल शॉट पचफेरा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं. रामवीर पर 2 दिन पहले ही भरतपुर रेंज आईजी (Bharatpur Range IG) ने 10 हजार का इनाम (Reward) घोषित किया था.

  • Share this:
करौली. जिले में एक सप्ताह पूर्व 15 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या (Shot dead) करने वाले डकैत रामवीर गुर्जर (Dacoit ramveer gurjar) पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है. पुलिस ने डकैत रामवीर को गिरफ्तार (Arrested) कर हत्या के काम लिया 315 बोर सिंगल शॉट पचफेरा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं. रामवीर पर 2 दिन पहले ही भरतपुर रेंज आईजी (Bharatpur Range IG) ने 10 हजार का इनाम (Reward) घोषित किया था.

1 फरवरी को किशोर की गोली मारकर की थी हत्या
पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि 1 फरवरी को लांगरा थेन के माड़ी भाट बरूला गांव में डकैत रामवीर गुर्जर ने 15 वर्षीय किशोर तेजराम गुर्जर की गोली मार हत्या कर दी थी. डकैत रामवीर गुर्जर के खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में एक दर्जन मामले दर्ज हैं. किशोर की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए छह थानों की पुलिस, आरएसी और एडीएफ ने डांग क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान वे स्वयं भी डांग क्षेत्र में डेरा डाले रहे. दो दिन पहले भरतपुर रेंज आईजी लक्ष्मण गौड़ ने रामवीर पर 10 हजार रुपयों का इनाम घोषित किया था.

औंड गांव के जंगलों में घेरा डालकर पकड़ा



बकौल एसपी शुक्रवार शाम को करौली-धौलपुर जिले की सीमा पर औंड गांव के जंगलों में सर्च अभियान के दौरान एक डकैत जाता दिखा. उसकी पहचान रामवीर गुर्जर के रूप में हुई. इस पर पुलिस ने घेराबंदी देकर डकैत रामवीर को पकड़ लिया. बाद में उसकी निशानदेही पर 315 बोर सिंगल शॉट पचफेरा व 4 जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं. पुलिस डकैत से पूछताछ कर हत्या के कारणों का खुलासा करने में जुटी है.

करौली जिले में डकैतों का जबर्दस्त आतंक बना हुआ है
उल्लेखनीय है कि करौली जिले में डकैतों का जबर्दस्त आतंक बना हुआ है. यहां डकैतों की वारदातों के चलते आमजन खौफजदा है. ये डकैत अवैध वसूली और लूट के लिए किसी की जान लेने में भी कतई हिचकिचाते नहीं है. हाल ही में जेल से छूटकर आए एक डकैत ने दो ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी देकर उनसे 5 लाख रुपए की मांग की है. पुलिस उस मामले की जांच कर रही है.

 

 

राज्य की नई आबकारी नीति जारी, शराब की दुकानों की संख्या में नहीं होगी बढ़ोतरी

 

 

500 रुपए में फिसली पुलिस, वसूली का वीडियो आया सामने, SI-कांस्टेबल लाइन हाजिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 5:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर