होम /न्यूज /राजस्थान /करौली : पानी से भरे विशाल गड्ढे में डूबने से दो नाबालिग भाइयों की मौत, गांव में मातम

करौली : पानी से भरे विशाल गड्ढे में डूबने से दो नाबालिग भाइयों की मौत, गांव में मातम

दोनों भाइयों के डूबने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची, गांव के लोग मौके पर पहुंच गए.

दोनों भाइयों के डूबने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची, गांव के लोग मौके पर पहुंच गए.

छोटे भाई दीपेश का पांव फिसला और वह पानी से भरे विशाल गड्ढे में जा गिरा. उसे डूबता देख बचाने के लिए बड़ा भाई भीम भी गड्ड ...अधिक पढ़ें

करौली. राजस्थान के करौली जिले में 2 नाबालिग भाइयों की मौत हो गई. दोनों की मौत क्रशर के गड्ढे में डूबने से हुई है. ये दोनों भाई गाय और बकरी चराने गए थे. दो भाइयों के डूबने की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

यह मामला करौली जिले की गुनेसरा पंचायत का है. इस पंचायत के अस्थल गांव में यह हादसा हुआ है. यहां रहने वाले अमर सिंह के बेटे भीम (12) और दीपेश (10) बकरी चराने गए थे. इस दौरान क्रशर के गड्ढे में डूबने से दोनों भाइयों की मौत हो गई. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों के शव गड्ढे से बाहर निकाले और उन्हें तुरंत करौली जिला चिकित्सालय ले गए. यहां पहुंचने के बाद डॉक्टर ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. अब इन बच्चों की लाश का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर दीपेश और भीम सिंह जानवर चराने गए थे. इस दौरान दीपेश का पैर फिसलने वह क्रशर के गड्ढे में डूबने लगा. यह देख बड़ा भाई भीम सिंह दीपेश को बचाने के लिए गड्ढे में उतर गया. लेकिन गड्ढा गहरा होने के कारण वह भी पानी में डूब गया. दोनों भाइयों के डूबने की सूचना पर परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को गड्ढे से बाहर निकाला जा सका. बाद में उन्हें करौली जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों ने क्रशर संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

Tags: Karauli news, Postmortem, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें