अपना शहर चुनें

States

चलती मोटरसाइकिल से दिनदहाड़े 1.25 लाख रुपए निकालकर फरार हो गए लुटेरे

पुलिस को आपबीती सुनाने के बाद एफआईआर दर्ज कराने जाता बुजुर्ग
पुलिस को आपबीती सुनाने के बाद एफआईआर दर्ज कराने जाता बुजुर्ग

करौली में बाबू खां नाम के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी की चलती मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे सवा लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए.

  • Share this:
करौली. बैंक से पैसा निकालकर ले जा रहे एक सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबू खां की चलती मोटरसाइकिल की डिक्की से बदमाश दिनदहाड़े सवा लाख रुपए निकालकर फरार हो गए. बाबू खां अपने जमाई से उधार लिए एक लाख रुपए चुकाने और बिजली का बिल भरने के लिए बैंक से सवा लाख रुपए निकाल कर ला रहे थे.  सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मदन मोहनजी मंदिर के पीछे रहने वाले बाबू खां जमाई से उधार लिए एक लाख रुपए चुकाने व 20 हजार का बिजली बिल भरने के लिए बैंक से सवा लाख रुपए निकाल कर ला रहे थे. पीड़ित वृद्ध ने रुपए मोटरसाइकिल की डिक्की में थैले में रखे थे.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी

बैंक से लौटते समय चौधरी पाड़ा क्षेत्र में वाहनों के जमावड़े कारण मोटरसाइकिल की रफ्तार धीमी पड़ी, तभी एक युवक डिक्की में रखे रुपयों से भरे थैले को निकालकर फरार हो गया. बाबू खां को एक ऑटो चालक ने बताया कि एक युवक मोटरसाइकिल से थैला निकाल कर भाग गया है.



पीड़ित बाबू खां की चलती मोटरसाइकिल से रुपए लेकर भाग गए लुटेरे

बाबू खां ने पीछे मुड़कर देखा तो एक युवक भाग रहा था, जिसके बाद मोटरसाइकिल से उसका पीछा किया. लेकिन वह फरार हो गया. इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस आरोपियों के हुलिए के आधार पर तलाश में जुटी है. कोतवाली पुलिस ने टीम गठित कर एसबीआई बैंक की शाखा और स्थानीय बाजार के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

(रिपोर्ट- धर्मेन्द्र शर्मा)
ये भी पढ़ें-  शादी का झांसा देकर शादीशुदा प्रेमी करता था दुष्कर्म, प्रेमिका आ बैठी दरवाजे पर

अपनी मांगों के साथ दूदू से जयपुर के लिए पैदल रवाना हुए किसान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज