लाइव टीवी

दुकान में थूकने को लेकर हुई फायरिंग में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: December 6, 2019, 7:35 AM IST
दुकान में थूकने को लेकर हुई फायरिंग में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
मामूली विवाद में बदमाशों ने दुकान संचालक पर कर दी फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)

दुकान में थूकने को लेकर हुए विवाद (Dispute) में दो बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी. फायरिंग में होटल संचालक गंभीर घायल हो गया है जबकि वेटर व कैटरिंग का काम करने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में कलेक्ट्रेट के पास ढाबे पर दुकान (Shop) में थूकने (spit) को लेकर हुए विवाद में दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग (Firing) में होटल संचालक गंभीर घायल हो गया है जबकि वेटर और कैटरिंग का काम करने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

घायल से मिलने अस्पताल पहुंचे भरतपुर संभाग के IG

वहीं इस घटना के बाद घायल होटल संचालक से मिलने भरतपुर संभाग आईजी लक्ष्मण गौड़ करौली चिकित्सालय पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से घटनाक्रम की जानकारी ली. घायल का हालचाल जाना और परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया. इस दौरान अस्पताल में एएसपी रविंद्र सिंह, डीएसपी बाबूलाल मीणा, थाना अधिकारी नरेंद्र पारीक मौजूद रहे.

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक हजारीपुरा निवासी नमो नारायण मीणा कलेक्ट्रेट के पास पुराने ट्रक यूनियन चौराहे पर दम आलू टिक्कर का ढाबा संचालित करता है. दुकान पर ही उसका रिश्तेदार सौरभ वेटर और कैटरिंग का कार्य करता था. इसी क्रम में देर शाम गुरुवार को दो बदमाश दुकान पर आए. एक बदमाश ने दुकान के अंदर थूक दिया. इस पर होटल संचालक ने विरोध किया, जो बदमाशों को नागवार गुजरा. इसके बाद दोनों बदमाशों ने थोड़ी देर बाद अपने अन्य साथियों के साथ वापस ढाबे पर आकर हाथापाई करते हुए फायरिंग कर दी.

फायरिंग में खाना खा रहे सायपुर निवासी सौरभ चतुर्वेदी के सीने में गोली लग गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. वहीं होटल संचालक नमो नारायण चतुर्वेदी गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास मौजूद लोगों ने घायल नमो नारायण और सौरभ को चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सौरभ को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल नमो नारायण का इलाज जारी है.

फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश देकर गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.ये भी पढ़ें:- दलित किशोरी का Video बनाकर कई बार किया था गैंगरेप, 4 युवक हिरासत में

ये भी पढ़ें:- हरी मिर्ची की आड़ में की जा रही थी शराब की तस्करी, पिकअप समेत पकड़े गए 3 आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 7:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर