हिण्डौन सिटी के अस्पताल में जेब काटते पकड़ा गया जेबकतरा

करौली जिले के हिण्डौन सिटी के अस्पताल में जेब काटते एक जेबकतरा पकड़ लिया गया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ETV Rajasthan
Updated: March 13, 2018, 10:24 PM IST
हिण्डौन सिटी के अस्पताल में जेब काटते पकड़ा गया जेबकतरा
पकड़ा गया जेब करता (नीली टी शर्ट में )
ETV Rajasthan
Updated: March 13, 2018, 10:24 PM IST
हिण्डौन सिटी के राजकीय चिकित्सालय में ओपीडी पर्ची के लिए लाइन में लगे मरीज के परिजनों की जेब तराशते हुए एक जेबकतरे को पकड़ लिया गया. जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और हिंडोन कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. धुसरी गांव निवासी पीड़ित बबलू ने बताया कि वह अपनी बीमार मां का उपचार कराने के लिए हिण्डौन के सामान्य चिकित्सालय आया था और ओपीडी पर्ची लेने के लिए लाइन में लगा हुआ था.

इस दौरान लाइन में उसके पीछे एक व्यक्ति लगा जिसने उसकी जेब में रखे 500- 500 के दो नोट निकाल लिए. जेब से पैसे निकालने का आभास होते ही बबलू ने जेबकतरे को पकड़ लिया और शोर मचा दिया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जेबकतरे की जमकर धुनाई कर दी. बताया जाता है कि जेबकतरे के अन्य साथी मौके की नजाकत को देखते हुए फरार हो गए.

लोगों ने सूचना देकर हिण्डौन कोतवाली पुलिस को अस्पताल बुलवाया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. कुछ अन्य लोगों के साथ भी जेबकटी की घटना होने की बात सामने आई है. ज्ञात रहे की सामान्य चिकित्सालय में पर्याप्त  गार्ड नहीं लगे हैं और जो लगे हैं वह भी अपना कार्य ठीक से नहीं करते जिससे जकटी की घटनाएं आए दिन हो रही है.

(रिपोर्ट- धर्मेंद्र)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर