अपना शहर चुनें

States

करौली : पुलिस ने 5 चोरी की मोटरसाइकिल के साथ शातिर चोर को दबोचा

पुलिस ने अन्य उपकरण भी वाहन चोर के घर से बरामद किए.
पुलिस ने अन्य उपकरण भी वाहन चोर के घर से बरामद किए.

मंडी (Mandi) थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिंडौन के क्यारदा कला गांव से एक शातिर वाहन चोर (Thief) को गिरफ्तार कर 5 चोरी की मोटरसाइकिल (Stolen motorcycle) बरामद की है. साथ ही चेचिस नंबर बदलने की 35 डाई भी बरामद की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

  • Share this:
करौली. मंडी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिंडौन के क्यारदा कला गांव से एक शातिर वाहन चोर (Thief) को गिरफ्तार कर 5 चोरी की मोटरसाइकिल (Stolen motorcycle) बरामद की है. साथ ही चेचिस नंबर बदलने की 35 डाई भी बरामद की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. हिंडौन के नई मंडी थाना अधिकारी राम रूप मीना ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वाहन चोर गिरोह के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि क्यारदा कला गांव में चोरी की मोटरसाइकिल रखी हुई है.

इस सूचना के बाद डीएसटी टीम के साथ नई मंडी थाना पुलिस की टीम संयुक्त कार्रवाई करते हुए क्यारदा कला गांव पहुंची. पुलिस टीम ने गांव में मनोज खटीक पुत्र सुरेश के घर दबिश दी. पुलिस ने यहां तलाशी के दौराना 5 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की.

थाना अधिकारी राम रूप मीना ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई.




पुलिस को पूछताछ में और भी खुलासा होने की संभावना
इसके अलावा आरोपी के घर से 26 एबीसीडी वाली एवं 9 डाई डिजिट वाली बरामद हुई है. इसके अलावा अन्य उपकरण भी वाहन चोर के घर से पुलिस ने बरामद किए हैं. थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ में जुटी है. पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान और भी कई वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें - अलवर: अवैध वसूली करते पकड़े गए बहरोड़ थाने के ASI समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

ये भी पढ़ें - दिनदहाड़े युवक को मौत के घाट उतार फरार हुए हत्यारे, जांच में जुटी पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज