लाइव टीवी

पुलिस ने दो गाड़ियों से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की, 2 तस्कर गिरफ्तार
Karauli News in Hindi

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: January 1, 2020, 1:08 PM IST
पुलिस ने दो गाड़ियों से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की, 2 तस्कर गिरफ्तार
करौली पुलिस ने 2 शराब तस्करों को दबोचा

नव वर्ष (New Year) के जश्न व पंचायती राज चुनावों (Panchayati Raj Chunav) में खपाने के लिए दो गाड़ियों में भर कर लाई जा रही हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब (Illegal liquor) को पुलिस की स्पेशल टीम ने जब्त कर लिया.

  • Share this:
करौली. नव वर्ष (New Year) के जश्न व पंचायती राज चुनावों (Panchayati Raj Chunav) में खपाने के लिए दो गाड़ियों में भर कर लाई जा रही हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब (Illegal liquor) को पुलिस की स्पेशल टीम ने जब्त कर लिया. पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर भारी मात्रा में शराब जब्त करने के साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा एक गाड़ी से पकड़ी गई करीब 700 हरियाणा निर्मित शराब की बोतलें आर्मी कैंटीन के लिए आरक्षित बताई जा रही हैं.

हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस की स्पेशल टीम ने महवा रोड स्थित खेरवाल फार्म हाउस के पास नाकाबंदी की. इस दौरान महवा की ओर से आ रही हरियाणा नंबर की फॉर्च्यूनर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस को देख चालक भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को रोक शराब तस्कर प्रवीण यादव को हिरासत में ले लिया. पुलिस टीम ने शराब के कार्टनों से भरी गाड़ी व आरोपी को नई मंडी थाना पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो अलग-अलग जगहों से अवैध शराब जब्त की.


पंचायत चुनावों में खपत होनी थी शराब





इसी तरह स्पेशल टीम ने गश्त के दौरान एक और गाड़ी से हरियाणा निर्मित 20 पेटी शराब जब्त कर लिया. पूछताछ में आरोपी शराब तस्कर सत्यवीर निवासी लपावली ने बताया कि ये शराब पंचायती राज चुनावों में खपत होने जा रही थी. गाड़ी से जयपुर नंबर की नंबर प्लेट भी जब्त की गई. पुलिस स्पेशल टीम के राजवीर सिंह और मान सिंह गिरफ्तार शराब तस्करों से कड़ी पूछताछ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - नए साल में राजस्थान के इन 45 अफसरों में से 15 को मिलेगा IAS में प्रमोशन!

ये भी पढ़ें - नए साल पर CM गहलोत ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल, लोगों के साथ ली चाय की चुस्की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 1:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर