Home /News /rajasthan /

शिक्षक ने स्कूल में किया 6वीं की छात्रा से रेप, ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाया था, गिरफ्तार

शिक्षक ने स्कूल में किया 6वीं की छात्रा से रेप, ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाया था, गिरफ्तार

Rajasthan Latest News: करौली में स्कूली छात्रा से रेप का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार.

Rajasthan Latest News: करौली में स्कूली छात्रा से रेप का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार.

Karauli News: राजस्थान (Rajasthan News) के  हिण्डौन सिटी (Hindaun City News) में एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक पर कक्षा 6वीं की छात्रा से रेप (Rape With School Student) का आरोप लगा है. मां जब बच्ची को लेने स्कूल पहुंची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. शिकायत मिलने के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे आरोपी टीचर को पुलिस ने बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. हिण्डौन सिटी में प्राइवेट स्कूल के एक टीचर पर स्कूल के ही कमरे में छठवीं कक्षा की स्टूडेंट से दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप है. बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर की तलाश शुरू की है. आरोपी शिक्षक भागने की फिराक में था. पुलिस ने आरोपी को गांव के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है.

टोडाभीम के थाना प्रभारी रामखिलाडी मीना ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव के प्राइवेट स्कूल की कक्षा 6वीं में पढ़ऩे वाली करीब 10 वर्षीय छात्रा की मां ने अपने पति के साथ थाने पर इस मामले की शिकायत की है. परिजनों ने अपने रिपोर्ट में कहा है कि 4 जनवरी की सुबह 10 बजे उनकी बेटी गांव के ही एक निजी स्कूल में पढ़ने गई थी. शाम 4.30 बजे जब मां अपनी बेटी को स्कूल लेने गई तो स्कूल का कमरा अंदर से बंद था.

आरोपी शिक्षक की तलाश कर रही पुलिस

परिजनों का कहना है कि स्कूल के बंद कमरे से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी. धक्का मारकर दरवाजा खोला गया तो बच्ची को खुले कपड़ों में पाया. उन्होंने आरोप लगाया है कि कमरा खुलते ही स्कूल का टीचर मौनापुरा निवासी धनराज मीना पुत्र पृथ्वी मीना कमरे से निकलकर भाग गया. बच्ची ने पूछने पर बताया कि टीचर धनराज ने उसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए स्कूल में बुलाया था और स्कूल के कमरे में उसने दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Roadways के कर्मचारियों को 2022 में मिलेगा तोहफा, खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, पढ़ें डिटेल 

थानाप्रभारी मीना ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद रिपोर्ट में नामजद किए गए आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू की गई. इसके लिए अलग से पुलिस टीम का गठन किया गया है. पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है. पीडिता के न्यायिक बयान कराने की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को गांव के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Minor girl rape, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर