राजस्थान: मारपीट करने के बाद इलाज कराने अस्पताल पहुंचे घायलों के बीच यहां भी झड़प, 4 गिरफ्तार

अस्पताल में भर्ती घायल लोग.

करौली थानाधिकारी दिनेश मीणा (Dinesh Meena) ने बताया कि कोसरा गांव निवासी हरी लाल एवं रमेश के परिवार में लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है.

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली जिले (Karauli District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुराने विवाद को लेकर सदर थाना क्षेत्र के कोसरा गांव (Kosra Village) में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली चिकित्सालय (Karauli Hospital) में भर्ती कराया गया है. इस दौरान दोनों पक्षों में एक बार फिर मारपीट हो गई. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

करौली थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि कोसरा गांव निवासी हरी लाल एवं रमेश के परिवार में लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है. दीपावली की शाम दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद में चले लाठी-डंडे में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली चिकित्सालय लाया गया. इस दौरान एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और हॉस्पिटल के वार्ड में ही मारपीट करने लगे. झगड़े की सूचना पर करौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हॉस्पिटल में एक पक्ष के रमेश और राज कुमार जाटव पुत्र भवूती जाटव निवासी कोर्सरा तथा दूसरे पक्ष के हरी लाल पुत्र रामजीलाल, गज्जू पुत्र हरीलाल व हंस राम पुत्र रतन जाटव निवासी कोसरा का उपचार जारी है.

युवती खुशबू (19) व उसके अभिभावक भी रह रहे थे
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि जयपुर स्थित मुहाना मंडी इलाके में शनिवार को एक युवक मृत पाया गया. वहीं उसके पास ही एक युवती घायल अवस्था में मिली जिसका उपचार के दौरान दम टूट गया. पुलिस के अनुसार युवक देशरात सरकारी पंप हाउस में संविदा कर्मी था और वह पंप हाउस (Pump House) में ही बने एक कमरे में रहता था, जहां युवती खुशबू (19) व उसके अभिभावक भी रह रहे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.