अस्पताल में नर्स ने प्रभारी डॉक्टर के साथ किया ऐसा व्यवहार, वीडियो हो रहा वायरल

करौली जिले के मंडरॉयल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मेल नर्स ने समय पर आने के लिए नोटिस देने पर वहां के प्रभारी डॉक्टर के साथ ऐसा व्यवहार किया कि उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: June 5, 2019, 2:15 PM IST
Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: June 5, 2019, 2:15 PM IST
करौली जिले के मंडरॉयल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मेल नर्स और प्रभारी चिकित्सक में कहासुनी हो गई. इसके बाद उस नर्स ने ऐसा रौद्र रूप दिखाया कि उसकी इस अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के अनुसार मंडरायल सीएचसी के प्रभारी डॉ गणेश मीणा ने अस्पताल के मेल नर्स बूंदीलाल मीणा को समय पर ड्यूटी पर नहीं आने व कार्य व्यवहार में सुधार लाने के लिए 30 मई को नोटिस जारी किया था.

कार्य में सुधार नहीं होने पर मिले नोटिस को लेकर नर्स बूंदीलाल मीणा गुस्से में था. डॉ गणेश मीणाजब अस्पताल के आउटडोर में मरीजों को देख रहे थे उसी समय वह आ गया और उसके बाद उन्हें मारने पर उतारू हो गया. इस दौरान यह भी आरोप है कि नर्स ने चिकित्सक को जान से मारने की धमकी दी. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो में चिकित्सक और मेल नर्स के बीच गरमा- गरम बहस व अभद्रता सीसीटीवी फुटेज में साफ देखी जा सकती है. अस्पताल में कार्यरत अन्य कर्मचारियों ने बीच- बचाव कर मामला शांत कराया था. घटना के बाद प्रभारी चिकित्सक ने मेल नर्स को एपीओ कर मुख्यालय सीएमएचओ कार्यालय करौली कर दिया है. यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-

बुर्के वाली शातिर लुटेरिनों का वीडियो वायरल, देखें CCTV

मंदिर में प्रवेश करने पर नाबालिग दलित की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 2:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...