लाइव टीवी
Elec-widget

युवक को लड़की के घरवालों ने पकड़ कर पेड़ से बांधा, नंगा कर पीटा, Video वायरल

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: December 4, 2019, 2:02 PM IST
युवक को लड़की के घरवालों ने पकड़ कर पेड़ से बांधा, नंगा कर पीटा, Video वायरल
युवक को पेड़ से बांधकर कुछ लोगा बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं.

करौली (Karauli) जिले का एक सनसनीखेज वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक को पेड़ से बांधकर कुछ लोग बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली (Karauli) जिले का एक सनसनीखेज वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक को पेड़ से बांधकर कुछ लोग बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं. मारपीट के इस वीडियो में युवक के पैंट और शर्ट उतारकर पहले पेड़ से बांधा गया और फिर लाठी-डंडों से पिटाई की गई. इस वीडियो में युवक की पहचान और जगह को लेकर फिलहाल पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन वीडियो नादौती और गंगापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार युवक वहां अपनी महिला मित्र को मोबाइल देने पहुंचा था. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और पकड़कर पेड़ से बांध दिया. इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद करौली पुलिस भी जांच में जुट गई है.

बुजुर्ग बचाने में लगे, युवक डंडे बरसा रहे
इस घटना के चार-पांच वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो पेड़ से युवक को बांधने से पहले का है. इसमें बुजुर्ग युवक को बचाने और पिटाई से रोकते नजर आ रहे हैं जबकि अन्य युवक उसपर डेंडे बरसा रहे हैं. वीडियो में युवक की बेरहमी से पिटाई के बुजुर्गों के विरोध के बावजूद अन्य युवक उसको लगातार पीटते नजर आ रहे हैं.

दया की भीख मांग रहा युवक, पीटने वाले बाेले ऐसा ही होता है

एक अन्य वीडियो क्लिप में युवक लोगों से दया की भीख मांगता दिख रहा है. रोता, गिड़गिड़ाता है लेकिन उसकी पिटाई को आमादा युवक कहते सुनाई देते हैं कि... ऐसा ही मरते है आदमी तो.



ये भी पढ़ें- 
Loading...

सरकार ने 7 IAS अफसरों के ट्रांसफर किए, जोगाराम बने जयपुर कलेक्टर
रूही और शिवेंद्र ने जयपुर में रचाई शादी, यहां देखें- Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...