VIDEO: अर्धनग्न हालत में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, परिजनों ने थाने में डाला डेरा

करौली जिले के सपोटरा तहसील के सूतपुरा गांव के जंगल में एक युवती का शव पेड़ से लटका मिला. अर्धनग्न अवस्था में मिले इस शव की शिनाख्त हो चुकी है.

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 9:38 PM IST
Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 9:38 PM IST
करौली जिले के सपोटरा तहसील की ग्राम पंचायत बापौती के सूतपुरा गांव के जंगल में एक युवती का शव मिला है. बबूल के पेड़ पर अर्धनग्न अवस्था में शव लटका मिलने की शुक्रवार को पुलिस को खबर मिली. पुलिस के अनुसार खेतों में काम कर रहे किसानों ने शुक्रवार की सुबह करीब 7.30 बजे बबूल के पेड़ पर एक युवती का अर्द्धनग्न हालत में शव लटका होने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद सब इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को सूचना देकर फोरेंसिक जांच टीम को मौके पर बुलाया.

परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी तक थाने में डेरा डालने पर अड़े 

इसके बाद शव को पेड़ से उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सपोटरा की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने यहीं युवती की शिनाख्त कराई. गज्जपुरा निवासी सियाराम मीणा ने इसे अपनी बेटी पिंकी उर्फ पूजा मीणा होने की शिनाख्त की. पुलिस ने शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सपोटरा में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल मुआयना कराने के साथ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती के पैर जमीन पर टिके होने के साथ स्वयं के कुर्ते का फंदा गले में लगा हुआ था. इधर, युवती के परिजन हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को लेने से मना कर पुलिस थाने में डेरा डाले हुऐ हैं. पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को हत्या मानकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 9:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...