नेत्रहीन महिला को घर में अकेला देख दो युवकों ने किया रेप का प्रयास

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 1:08 PM IST
नेत्रहीन महिला को घर में अकेला देख दो युवकों ने किया रेप का प्रयास
रेप की सांकेतिक तस्वीर. करौली की इस घटना के आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस

करौली में नेत्रहीन महिला को घर में अकेला देखकर दो युवकों ने घर में घुसकर उसके कपड़े फाड़ डाले और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

  • Share this:
करौली. जिला मुख्यालय स्थित सदर थाने से कुछ दूरी पर एक नेत्रहीन महिला को घर में अकेला देखकर दो युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया. संयोग से उसी समय महिला का देवर घर में आ गया जिससे महिला की अस्मत बच गई. दोनों आरोपी युवक देवर को देखकर फरार हो गए. घटना के अनुसार, सदर थाने के पास रहने वाली इस महिला का देवर बाजार गया था. इसी दौरान रिश्तेदारी में का एक युवक अपने एक अन्य साथी के साथ घर पर आ धमका. घर में महिला को अकेली देख उसने दुष्कर्म का प्रयास किया. महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसने उसके पहने हुए सलवार-कुर्ता को भी फाड़ दिया.

महिला के देवर को घर में आता देख भाग गए दोनों 

इसी बीच महिला का देवर घर आ गया. उसे देखकर दोनों युवक घर से भाग गए. महिला को उसका देवर अस्पताल लेकर लाया. अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में उसका उपचार जारी है. पीड़ित महिला ने महिला थाने में  बयान दर्ज कराए हैं. थानाधिकारी अजीत कुमार को दर्ज कराए बयान में पीड़िता ने बताया है कि खिड़किडी का रहने वाला राज मीणा अपने एक साथी को लेकर घर आया.

करौली के अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला


महिला के कपड़े भी फाड़ डाले 

दोनों ने घर पर उसे अकेला देखकर दुष्कर्म का प्रयास किया और पहने हुए कपड़े फाड़ दिए. महिला ने बताया कि राज मीणा रिश्तेदारी में है जो पहले से घर पर आता- जाता था. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की मेडिकल जांच कराई है और अब आरोपियों की तलाश में जुटी है. महिला थाना के थानाधिकारी अजित सिंह ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महिला से छीना-झपटी भी की गई.  मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- समारोह में मंच पर भिड़े कांग्रेस नेता और बीटीपी विधायक
Loading...

मंत्री शांति धारीवाल ने कहा-आरक्षण खत्म करने की है BJP और RSS की सोच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...