Home /News /rajasthan /

rape with another innocent 4 year old girl in rajasthan rapist picked up victim in mid night from hindaun heart wrenching rjsr

राजस्थान: मासूम के साथ हैवानियत, रात को उठा ले गया दरिंदा, परिजन पहुंचे थाने, पुलिस बोली सुबह आना

हिंडौन सिटी में वारदात होने के बाद पुलिस का पूरा लवाजमा वहां पहुंच गया.

हिंडौन सिटी में वारदात होने के बाद पुलिस का पूरा लवाजमा वहां पहुंच गया.

करौली में 4 वर्षीय मासूम बालिका से रेप: राजस्थान के करौली जिले की हिंडौन सिटी में चार वर्षीया बालिका के साथ दरिंदगी (Cruelty) का दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दरिंदा अपने परिजनों के साथ सो रही मासूम बालिका को आधी रात को उठाकर ले गया और उसके बाद उसके साथ हैवानियत (Rape) की.

अधिक पढ़ें ...

करौली. राजस्थान में एक और मासूम बच्ची हैवानियत (Savagery) की शिकार हो गई. 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) की दिल का दहला देने वाली यह वारदात करौली जिले के हिण्डौन सिटी के नई मंडी थाना इलाके में हुई है. बताया जा रहा है कि दरिंदा जब मासमू को उठाकर ले गया था उसके बाद परिजन आधी रात को ही पुलिस के पास पहुंच गये थे. लेकिन पुलिस ने कहा खुद ही ढूंढ लो नहीं मिले तो सुबह आ जाना. मासूम पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे राजधानी जयपुर के जेके लॉन अस्पताल रेफर किया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. वारदात से इलाके के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है.

पुलिस के अनुसार हिण्डौन सिटी रेलवे ओवरब्रिज के समीप 4 वर्षीय एक बालिका अपने परिजनों के साथ सो रही थी. शुक्रवार आधी रात को वहां अज्ञात व्यक्ति आया तथा सोती हुई बालिका को उठाकर ले गया. उसके बाद उसने बालिका से दुष्कर्म किया. वारदात के बाद दरिंदा बालिका को रेलवे ओवरब्रिज के समीप ही पटक कर फरार हो गया. शनिवार सुबह राहगीरों ने खून से लथपथ बालिका को बेहोशी की हालत में देखा तो उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. इस बीच बालिका को तलाश करते हुए परिजन भी अस्पताल पहुंच गए.

वारदात होने के बाद पहुंचा पुलिस का पूरा लवाजमा
वारदात की सूचना पर हिंडौन पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल एवं हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची. उसने घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी की तलाश शुरू की. उसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदोलिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, महिला सेल प्रभारी और जिला स्पेशल टीम भी हिंडौन पहुंची. एसपी ने बालिका के परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया.

पीड़िता के शरीर पर जख्मों के हैं कई निशान
पुलिस आरोपी की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और वहां से साक्ष्य एकत्रित किए. बालिका की गंभीर हालत को देखते हुये हिंडौन अस्पताल में उसका प्राथमिक उपचार करके उसे जयपुर के जेके लॉन हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है. पीड़िता के शरीर पर जख्मों के कई निशान बताये जा रहे हैं. पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: Crime News, Karauli news, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर