Home /News /rajasthan /

19 साल की 'लेडी डॉन' करती थी गालियों की बौछार, बाइक-महंगी पार्टी-लग्जरी कार की शौकीन, अब गई जेल

19 साल की 'लेडी डॉन' करती थी गालियों की बौछार, बाइक-महंगी पार्टी-लग्जरी कार की शौकीन, अब गई जेल

Rekha Meena Latest News: खुद को करौली की  'लेडी डॉन' कहने वाली रेखा मीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Rekha Meena Latest News: खुद को करौली की 'लेडी डॉन' कहने वाली रेखा मीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Rekha Meena News: राजस्थान पुलिस ने खुद को लेडी डॉन कहने वाली रेखा मीणा (Lady Don Rekha Meena Arrest) को गिरफ्तार किया है. इस 19 साल की युवती पर सोशल मीडिया (Rekha Meena Facebook Video) पर गाली गलौज, धमकी का वीडियो वायरल करने, मारपीट और हत्या के प्रयास के लिए उकसाने का आरोप है. उसने अपने साथियों के जरिए हिस्ट्रीशीटर पप्पूलाल मीणा और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की थी. रेखा को सोशल मीडिया का भी काफी क्रेज था. वह लाइव आकर अपने विरोध गैंग को गालियां देती थी. उसे लग्जरी कार और स्पोर्ट्स बाइक का भी शौक था. गिरफ्तारी के बाद अब रेखा से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान पुलिस ने खुद को ‘लेडी डॉन’ करने वाली 19 साल की रेखा मीना (Rekha Meena) को गिरफ्तार किया है. रेखा फेसबुक पर लाइव आकर अपने विरोधी गैंग को खुलेआम धमकियां देती थी. उसे महंगी पार्टी, लग्जरी गाड़ी, स्पोर्ट्स बाइक का शौक था. वह गैंगवार में भी शामिल हो चुकी थी. सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाकर रेखा इतनी भद्दी गालियां देती है कि सुनने वालों को ही शर्म आ जाए. इससे पहले भी रेख पुलिस के चंगुल में आ चुकी थी. कई महीनों से पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थी. पुलिस ने जब उसकी हिस्ट्री खंगाली को कई चौंकाने वाले खुलासे हुए.

रेखा टोडाभीम के नांगला लाट की रहने वाली है. बचपन में ही उसकी मां की मौत हो गई थी. पिता खेती कर परिवार का पालन पोषण करते हैं. रेखा ने जयपुर के जगतपुरा में रहकर अपने स्कूल की पढ़ाई की. फिर उसने  क्राइम की दुनिया का रुख कर लिया. रेखा क्या करती थी, परिवार में किसी को भी पता नहीं था. सोशल मीडिया अटेंशन का भी रेखा को चस्का था. वह अपने बारे में बड़ी-बड़ी बाते लिखा करती थी. सोशल साइट पर उसने शहर के एक नामी स्कूल से पढ़ाई करने की बात बताई थी.

लाइव आकर देती थी गालियां

रेखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती थी. वह फेसबुक पर लाइव आकर अपने राइवल गैंग के सदस्यों पर गालियों की बौछार कर देती थी. जैसी ही वह लाइव आती थी सामने वाले बदमाशों की बोलती बंद हो जाती थी. उसका पूरी करौली में खौफ था. करौली में बच्चे से लेकर बुजुर्ग रेखा को लेडी डॉन के नाम से जानने लगे. इलाके की हर छोटी से बड़ी पार्टियों में रेखा मौजूद रहती थी. कोई पार्टी उसने बिना पूरी ही नहीं होती थी. रेखा फेसबुक और यू-ट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती थी. लड़ाई-झगड़े तो दूर, तमंचे पर डिस्को को कई रील्स उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे. उसे देख अच्छे-अच्छे बदमाशों को बोलती बंद हो जाती थी.  सोशल मीडिया पर उसके कई फॉलोअर्स थे. कई लोग उसकी वीडियो शेयर किया करते थे.

ये भी पढ़ें: लेडी डॉन रेखा मीना गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर पर चलवाई थी गोली, वायरल किए धमकी भरे वीडियो 

स्पोर्ट्स बाइक और लग्जरी गाड़ियों का था शौक
रेखा को सोशल मीडिया का काफी क्रेज है. वह अपने पार्टी के वीडियो शेयर किया करती थी.
उसे स्पोर्ट्स बाइक और लग्जरी कार पसंद है. वह बदमाशों को जयपुर के जगतपुरा में लड़ने की धमकी तक देती है. रेखा पर आरोप है कि उसने हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा के घर अपने साथियों को भेजा और उस पर गोलियां चलाई.

Tags: Karauli news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर