Home /News /rajasthan /

लेडी डॉन Rekha Meena गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर पर चलवाई थी गोली, वायरल किए भद्दी गाली-धमकी भरे वीडियो

लेडी डॉन Rekha Meena गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर पर चलवाई थी गोली, वायरल किए भद्दी गाली-धमकी भरे वीडियो

karauli news today: खुद को करौली की लेडी डॉन करने वाली रेखा मीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

karauli news today: खुद को करौली की लेडी डॉन करने वाली रेखा मीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Lady don Rekha Meena karauli Arrest: राजस्थान की कुड़गांव थाना पुलिस ने लेडी डॉन के नाम से कुख्यात 19 वर्षीय युवती रेखा मीणा (Rekha Meena karauli) को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर गाली गलौज, धमकी भरे वीडियो वायरल करने, मारपीट और हत्या के प्रयास के लिए उकसाने के आरोप में की गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवती ने बदमाशों को उकसाकर हिस्ट्रीशीटर पप्पूलाल मीणा और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की थी. आरोपियों ने हिस्ट्रीशीटर पर गोली भी चलाई थी. रेखा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थी. उसने फेसबुक पर अपने कई वीडियो भी शेयर किए थे.

अधिक पढ़ें ...

करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) में सोशल मीडिया पर गाली गलौज, धमकी भरा वीडियो वायरल करने, मारपीट और हत्या के प्रयास के लिए उकसाने के मामले में लेडी डॉन के नाम से कुख्यात युवती रेखा मीणा को कुड़गांव थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कुड़गांव थाना अधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अन्तुलाल ने पुलिस टीम के साथ गाली गलौज, धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने, हत्या के प्रयास के लिए बदमाशों को उकसाने के आरोप में कुमारी रेखा मीना उम्र 19 साल को काफी मशक्कत के बाद पकड़ा है. पुलिस युवती को दस्तयाब कर कुडगांव थाने लाई और पूछताछ कर उसे गिरफ्तार कर लिया

थानाधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम भडक्या की प्याऊ के पास की उसके होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को दस्तयाब कर कुड़गांव थाने आई. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी द्वारा 28 सितंबर 2021 से पहले वीडियो फेसबुक पर वायरल किया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल किया था धमकी भरा वीडियो
आरोपी अनुराज ने अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर 28 सितंबर को फेसबुक लाइव वीडियो डालते हुए बीजलपुर भडक्या गांव निवासी व कुड़गांव थाने के हिस्ट्रीशीटर पप्पूलाल मीणा और उसके परिवारजन के साथ मारपीट की थी. साथ ही पप्पूलाल के पेट में जान से मारने के उद्देश्य से गोली मार दी थी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. आरोपी युवती अनुराज की मित्र बताई जा रही है. उसी ने अनुराज को मारपीट और हमले के लिए प्रेरित किया था. मामले में पुलिस 4 लोगों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा ने कारोबारी को दी धमकी, बोला- इतनी गोली मारूंगा, घरवाले पहचान नहीं पाएंगे

खुद को लेडी डॉन कहती थी रेखा मीना

रेखा मीना को ‘लेडी डॉन’ कहलाने का शौक था. महज 19 साल की उम्र में उसे गोलियों और गालियों का शौक था. वह फेसबुक पर लाइव आकर अपने विरोधियों को धमकी देती, उन पक सरेआम भद्दी गालियां देती. रेखा पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है. रेखा ने सोशल साइट पर खुद को जयपुर के एक नामी स्कूल का स्टूडेंट बताया था. कम उम्र में ही रेखा गैंगवार में भी शामिल रही. धीरे-धीरे टोडाभीम की रहने वाली रेखा पूरे करौली में फेमस हो गई. सोशल साइट्स पर रेखा कई फॉलोअर्स भी हैं. वह अक्सर अपने वीडियो शेयर किया करती थी. मीना को लग्जरी कार और महंगे बाइक का शौक है.

Tags: Karauli news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर