Home /News /rajasthan /

रेखा मीणा के ‘लेडी डॉन’ बनने की इनसाइड स्टोरी, जानें कैसे 2 गैंगस्टर को बनाया जानी दुश्मन

रेखा मीणा के ‘लेडी डॉन’ बनने की इनसाइड स्टोरी, जानें कैसे 2 गैंगस्टर को बनाया जानी दुश्मन

Rekha Meena Don Karauli: कुड़गांव पुलिस ने   हत्या के प्रयास के लिए उकसाने, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल के मामले में रेखा मीणा को गिरफ्तार किया है.

Rekha Meena Don Karauli: कुड़गांव पुलिस ने हत्या के प्रयास के लिए उकसाने, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल के मामले में रेखा मीणा को गिरफ्तार किया है.

Lady Don Rekha Meena Karauli News: राजस्थान (Rajasthan) की कुड़गांव पुलिस ने 19 साल की ‘लेडी डॉन’ रेखा मीणा (Rekha Meena) को गिरफ्तार किया है. राजस्थान (Rajasthan) में अनुराधा के बाद एक और लेडी डॉन करौली की रेखा मीणा के नाम के चर्चे तेज थे. रेखा फेसबुक पर लाइव आकर अपने विरोधी गैंग को खुलेआम धमकियां दिया करती थी. पुलिस ने जब इसकी प्रोफाइल खंगाली को कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. जयपुर में रहने के दौरान रेखा बदमाश अनुराज मीणा के संपर्क में आई थी. दोनों करौली जिले के थे. धीरे-धीरे रेखा की अनुराज से नजदीकियां बढ़ीं. फिर कुछ महीने बाद अनुराज ने ही रेखा को अपने दोस्त हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा से मिलवाया था. रेखा क्राइम वर्ल्ड में कैसे आई, कैसे उसकी वजह से दो गैंगस्टर की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई, इसकी कहानी काफी दिलचस्प है.

अधिक पढ़ें ...

करौली. खुद को करौली की ‘लेडी डॉन’कहने वाली 19 साल की रेखा मीणा (Rekha Meena) की गिरफ्तारी के बाद अब कई नए खुलासे हो रहे हैं. राजस्थान (Rajasthan) में अनुराधा के बाद एक और लेडी डॉन करौली की रेखा मीणा के नाम के चर्चे तेज थे. रेखा फेसबुक पर लाइव आकर अपने विरोधी गैंग को खुलेआम धमकियां दिया करती थी. सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाकर ऐसी भद्दी गालियां देती थी कि आदमी शर्म से पानी-पानी हो जाए. उसे महंगी पार्टी, लग्जरी गाड़ी, स्पोर्ट्स बाइक का भी काफी शौक था. वह गैंगवार में भी शामिल हो चुकी थी. इससे पहले भी रेखा पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी थी. पुलिस ने जब इसकी प्रोफाइल खंगाली को कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. रेखा अपराध की दुनिया में कैसे आई, कैसे उसकी वजह से दो गैंगस्टर की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई, इसकी कहानी काफी दिलचस्प है.

बताया जाता है कि करौली के कुड़गांव थाने का हिस्ट्रीशीटर और बीजलपुर भड़क्या निवासी पप्पू मीणा उर्फ पीएल भड़क्या और 2 हजार का इनामी बदमाश अनुराज मीणा कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. इनकी दोस्ती के चर्चे भी खूब होते थे लेकिन अचानक इनकी दोस्ती में फूट पड़ गई और दोनों अलग हो गए. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के जान के दुश्मन बन गए. पीएल भड़क्या और अनुराज मीणा के बीच कई बार गैंगवार भी हुए. इन दोनों की आपस में दुश्मनी बढ़ने की मुख्य वजह रेखा मीणा को बताया जाता है.

अनुराज ने रेखा को पप्पू से मिलवाया था

जयपुर में रहने के दौरान रेखा बदमाश अनुराज मीणा के संपर्क में आई थी. दोनों करौली जिले के थे. धीरे-धीरे रेखा की अनुराज से नजदीकियां बढ़ीं. फिर कुछ महीने बाद अनुराज ने ही रेखा को अपने दोस्त हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा से मिलवाया था. कुछ समय बाद रेखा की दोस्ती पप्पू से बढ़ने लगी. हिस्ट्रीशीटर पप्पू ने सोशल मीडिया पर रेखा की एक पोस्ट शेयर की थी. इस बात की भनक अनुराज को लग गई. उसकी नाराजगी के बाद रेखा ने फेसबुक पर पप्पू के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया. अनुराज और रेखा का फेसबुक पोस्ट देख पप्पू बौखला गया. फिर रेखा को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. अपने प्यार को जताने के लिए दोनों बदमाश एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए.

Rekha Meena, Rekha Meena don karauli, Rekha Meena Karauli story, Rekha Meena Karauli on Facebook, Lady Don Rekha Meena giraftar, Lady Don Rekha Meena karauli, karauli lady don rekha meena love story gangster anuraj meena, pl bhadakya, rekha meena lady don karauli arrest, rekha meena facebook, rekha meena photos, rekha meena age, rajasthan gangster, karauli news in hindi, rajasthan news, rekha meena don youtube, rekha meena instagram, रेखा मीना, करौली लेडी डॉन रेखा मीना गिरफ्तार, Rekha Meena Karauli facebook, Rekha Meena of Karauli fond of liquor party, Lady Don Rekha Meena Arrested Abusing Police, History sheeter Pappu Bhadakya, rekha-meena karauli fond of gun party

सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाकर रेखा मीना ऐसी भद्दी गालियां देती है कि आदमी शर्म से पानी-पानी हो जाए.

ये भी  पढ़ें: 
लेडी डॉन Rekha Meena गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर पर चलवाई थी गोली, वायरल किए भद्दी गाली-धमकी भरे वीडियो

लेडी डॉन करती था गालियों की बौछार
लाला कोडिया नाम का बदमाश हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा का दोस्त था. रेखा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लाला को गालियां दीं और उसे मारने की धमकी दी. इसके बाद लाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया था कि उसने अपने दोस्त पीएल भड़क्या का बदला लेने के लिए अनुराज के घर पर साथियों के साथ फायरिंग की है. इसके बाद रेखा ने फेसबुक लाइव पर हिस्ट्रीशीटर पप्पू की काफी फजीहत की. पप्पू भी लगातार दोनों को चैलेंज करता रहा. विवाद इतना बढ़ गया कि रेखा ने अनुराज को पप्पू को रास्ते से हटाने के लिए कहा. इसके बाद अनुराज अपने कुछ साथियों के साथ पप्पू के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी. अब कुड़गांव पुलिस ने  रेखा मीना को हत्या के प्रयास के लिए उकसाने, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

Tags: Karauli news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर