VIDEO: करौली के हिंडौन सिटी में हादसे में आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल

करौली के हिण्डौन सिटी में बयाना मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक स्कूल बस ने दूसरे स्कूल की वैन को टक्कर मार दी. भिड़ंत में वैन में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए.

Dhirendra | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2018, 6:02 PM IST
Dhirendra | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2018, 6:02 PM IST
करौली के हिण्डौन सिटी में बयाना मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक स्कूल बस ने दूसरे स्कूल की वैन को टक्कर मार दी. भिड़ंत में वैन में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. सभी घायल बच्चों को हिंडौन सिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार हिंडौन सिटी के बयाना मार्ग पर प्रेरणा पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. इसी दौरान चुंगी नाके के पास पीछे से आ रही आदर्श विद्या मंदिर की स्कूल बस ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी. इससे वैन में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. भिड़ंत होते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे. सूचना पर बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. बाद में घायल बच्चों को हाथोंहाथ सामान्य चिकित्सालय ले जाया गया.

बच्चों की हालत खतरे से बाहर

मौके पर मौजूद लोगों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हुए रोष व्यक्त किया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश की. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर