संकल्प रैली: कांग्रेस आज करौली में दिखाएगी ताकत, प्रदेशभर के बड़े नेता जुटे

विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता मंगलवार को करौली में आयोजित संकल्प रैली में अपनी ताकत दिखाएंगे. कांग्रेस की प्रदेश में यह चौथी संकल्प रैली है.

News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 1:57 PM IST
संकल्प रैली: कांग्रेस आज करौली में दिखाएगी ताकत, प्रदेशभर के बड़े नेता जुटे
फोटो: न्यूज18 राजस्थान
News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 1:57 PM IST
विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी कांग्रेस के दिग्गज नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मंगलवार को करौली में आयोजित संकल्प रैली में अपनी ताकत दिखाएंगे. कांग्रेस की प्रदेश में यह चौथी संकल्प रैली है. संभाग स्तरीय इस रैली में भरतपुर संभाग के सभी पदाधिकारी और क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हों रहे हैं. रैली के लिए कार्यकर्ताओं का आना जारी है. पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट भी पहुंच चुके हैं.

करौली के त्रिलोकचंद स्टेडियम में आयोजित हो रही इस रैली में गहलोत व पीसीसी चीफ सचिन पायलट समेत प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, पूर्व मंत्री सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, वरिष्ठ नेता मोहन प्रकाश, बीडी कल्ला और रमेश मीणा और संभाग के अन्य सभी छोटे बड़े नेता मौजूद रहेंगे. 'भाजपा हटाओ, कांग्रेस लाओ' अभियान के आगाज के तहत संकल्प रैली में 2 लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. रैली में बड़ी संख्या में आ रहे वाहनों के कारण हिण्डौन सिटी में जाम लग गया है. इसके चलते काफी वाहन करौली -हिण्डौन सड़क मार्ग पर फंसे हैं.

कांग्रेस की यह चौथी संकल्प रैली है
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की संकल्प रैली की शुरुआत उदयपुर संभाग के चित्तौड़गढ़ से हुई थी. उसके बाद जोधपुर संभाग की रैली का आयोजन बाड़मेर के पदपदरा में किया गया था. पार्टी की बीकानेर संभाग की तीसरी रैली चूरू में आयोजित की गई थी.

यह भी पढ़ें: भारत बंद: जयपुर में बाजार बंद कराने सड़क पर उतरे पायलट, जोशी समेत बड़े नेता

भारत बंद: प्रदेश में रहा मिलाजुला असर, कहीं बंद के लिए मनुहार तो कहीं देखाए तेवर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर