लाइव टीवी

दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में 7 लोग घायल, हिण्डौन सिटी के सरकारी अस्पताल में भर्ती

News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 5:58 PM IST
दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में 7 लोग घायल, हिण्डौन सिटी के सरकारी अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने मामले में लिखित बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया. मारपीट की इस घटना में दोनों ही पक्षों के 7 लोग घायल हो गए हैं. सभी का इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है.

  • Share this:
करौली. राजस्थान में करौली (Karauli) के मूड़िया गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच शुक्रवार को खूनी संघर्ष (Bloody clash) हो गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया. मारपीट की इस घटना में दोनों ही पक्षों के 7 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को हिण्डौन सिटी के सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने मामले में लिखित बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार भान सिंह व हरकेश के परिवार के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार को दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए. दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना में एक पक्ष के भान सिंह, सावल, राजबहादुर व शिवराज घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के हरकेश, गीता व रामराज घायल हो गए. सभी घायलों को हिण्डौन सिटी के सामान्य चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


पुरानी रंजिश को लेकर हुआ झगड़ा

घटना के संदर्भ में अस्पताल में मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर सुबह 6:30 बजे दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ. उन्होंने कहा कि यह झगड़ा दो दिन पहले बालघाट थाने में मुकदमा दर्ज कराने को लेकर हुआ. थाने में मुकदमा दर्ज कराने से आक्रोशित हुए एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. पुलिसकर्मी ने कहा कि इस घटना के संदर्भ में जब थाना कोतवाली को सूचना मिली तब दोनों पक्षों का परिचय लेने के लिए पुलिस भी पहुंची. उन्होंने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई बालाघाट पुलिस करेगी.

ये भी पढ़ें - करवा चौथ पर पैर छूकर पत्नी खोल रही थी व्रत, पति ने चाकू से गोद कर ले ली जान

ये भी पढ़ें - दुष्कर्म का वीडियो वायरल किए जाने पर पीड़िता ने दर्ज कराई FIR,दोनों आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...