होम /न्यूज /राजस्थान /

टीचर ने किया 20 साल की छात्रा से रेप, परीक्षा दिलाने ले गया था, आहत पीड़िता नदी में कूदी

टीचर ने किया 20 साल की छात्रा से रेप, परीक्षा दिलाने ले गया था, आहत पीड़िता नदी में कूदी

रेप की वारदात की शिकार हुई छात्रा फर्स्ट ईयर में पढ़ती है.

रेप की वारदात की शिकार हुई छात्रा फर्स्ट ईयर में पढ़ती है.

राजस्थान में टीचर ने किया 20 साल की छात्रा से रेप: राजस्थान के करौली जिले के श्रीमहावीर जी थाना इलाके में छात्रा को परीक्षा दिलाने ले गया टीचर उससे रेप (Teacher raped student) करके फरार हो गया. रेप की घटना से आहत पीड़िता ने गंभीरी नदी में कूदकर जान देने की कोशिश (Suicide attempt) की लेकिन राहगीरों ने उसे बचा लिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

करौली जिले के श्रीमहावीरजी थाना इलाके से जुड़ा है मामला
टीचर छात्रा के परिजनों का परिचित था इसलिये उसके साथ भेज दिया था

करौली. राजस्थान में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली वारदात (Shameful incident) सामने आई है. मरुधरा के करौली जिले के हिंडौन सिटी इलाके में 20 साल की छात्रा से टीचर द्वारा रेप (Teacher raped student) किये जाने का मामला सामने आया है. रेप की वारदात से आहत पीड़िता ने बाद में गंभीरी नदी में कूदकर जान देने की भी कोशिश की, लेकिन राहगीरों ने उसे बचा लिया. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता के परिजनों ने श्रीमहावीर जी थाने में आरोपी टीचर रूपसिंह जाटव के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस फरार आरोपी टीचर की तलाश में जुटी है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि छात्रा बीए प्रथम वर्ष में अध्ययनरत है. इन दिनों उसके एग्जाम चल रहे हैं. छात्रा का परीक्षा केंद्र श्रीमहावीर जी कस्बे के एक निजी कॉलेज में आया था. आरोपी टीचर उनकी पहचान का था. बीते दिनों छात्रा को टीचर के साथ बाइक से परीक्षा देने के लिए भेजा था. परीक्षा दिलाकर वापस लौटते समय टीचर छात्रा को प्रैक्टिकल के नाम पर एक सुनसान जगह ले गया. वहां उसने छात्रा से रेप किया.

आहत छात्रा ने किया जान देने का प्रयास
बाद में टीचर छात्रा को बदहवास हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया. इस वारदात से छात्रा आहत हो गई. उसने श्री महावीरजी के पास से निकलने वाली गंभीर नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. लेकिन वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे नदी में कूदते देख लिया था इसलिये उन्होंने उसे बचा लिया और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

चार डॉक्टर्स की टीम ने किया पीड़िता का मेडिकल मुआयना
परिजनों की ओर से इस संबंध में मामला दर्ज कराने के बाद श्री महावीरजी थाना पुलिस छात्रा को हिंडौन के जिला अस्पताल लेकर पहुंची. वहां चार डॉक्टर्स की टीम ने उसका मेडिकल मुआयना किया. डीएसपी किशोरीलाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश की जा रही है. फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही है. घटना के बाद पीड़िता के परिजन सदमे में हैं.

Tags: Crime News, Karauli news, Rajasthan news, Rape Case, Suicide attempt

अगली ख़बर