अपना शहर चुनें

States

करौली में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, फायरिंग, 10 घायल

हिंडौन सिटी के अस्पताल में घायलों से पूछताछ करती पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
हिंडौन सिटी के अस्पताल में घायलों से पूछताछ करती पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

करौली के हिण्डौन सिटी के बनकी गांव में रविवार को रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जबर्दस्त खूनी संघर्ष हो गया. गोली लगने व मारपीट में दोनों पक्षों के करीब 10 लोग घायल हुए हैं.

  • Share this:
करौली के हिण्डौन सिटी के बनकी गांव में रविवार को रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जबर्दस्त खूनी संघर्ष हो गया. संघर्ष में एक पक्ष ने धारदार हथियारों से हमला किया वहीं दूसरे पक्ष ने फायरिंग कर दी. गोली लगने व मारपीट में दोनों पक्षों के करीब 10 लोग घायल हुए हैं.

इनमें से तीन गंभीर घायलों को जयपुर रैफर किया गया है. शेष का हिण्डौन सिटी के सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. घटना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया है. तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह समेत एएसपी व डीएसपी भी अस्पताल व मौके पर पहुंचे.

धारदार हथियार चले तो हुई फायरिंग
जानकारी के अनुसार बनकी निवासी रविन्द्र जाटव ने गांव के ही सुमेर सिंह जाट को रुपए उधार दे रखे हैं. रविवार को पैसों का तकादा करने पर दोनों में झगडा हो गया. कुछ देर में दोनों पक्षों के लोग हाथों में धारदार हथियार व लाठियां लेकर आमने सामने हो गए, जिससे दोनों पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इसके बाद एक पक्ष ने बंदूक से फायरिंग कर दी. संघर्ष में रविन्द्र समेत उसके परिवार के तीन लोग घायल हो गए. इनमें गोली लगने से गंभीर घायल हुए रविन्द्र को जयपुर रैफर किया गया है.
गांव व अस्पताल में भारी जाब्ता तैनात


वहीं दूसरे पक्ष सुमेर सिंह जाट के परिवार के सात लोग घायल हुए हैं. उनमें से दो को जयपुर रैफर किया गया है. शेष सभी घायलों का स्थानीय अस्पताल में उपचार जारी है. घटना से भारी तनाव व्याप्त है. गांव व स्थानीय अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात है. हिण्डौन सदर थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज