करौली में डकैतों द्वारा पेशाब पिलाने का मामला, मासलपुर थानाधिकारी लाइन हाजिर

करौली में डकैतों द्वारा एक वाहन चालक से बर्बरतापूर्ण मारपीट और उसको पेशाब पिलाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मासलपुर थानाप्रभारी महेन्द्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है.

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 12:22 PM IST
करौली में डकैतों द्वारा पेशाब पिलाने का मामला, मासलपुर थानाधिकारी लाइन हाजिर
मासलपुर में पुलिस अधिकारी को फटकार लगाती पुलिस अधीक्षक। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 12:22 PM IST
करौली में डकैतों द्वारा एक वाहन चालक से बर्बरतापूर्ण मारपीट और उसको पेशाब पिलाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मासलपुर थानाप्रभारी महेन्द्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. डकैतों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है. घटना के बाद से ग्रामीणों में भय और दहशत का माहौल है.

करौली के खनन ठेकेदार कप्तान सिंह गुर्जर से डकैत रामलखन के गिरोह ने गत माह 15 लाख रुपए की रंगदारी की मांग करते हुए मारपीट व लूटपाट की थी. उसके बाद ठेकेदार की ओर से इस संबंध में मासलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इससे खफा डकैत रामलखन ने हाल ही में 6 जनवरी को ठेकेदार कप्तान के एलएनटी चालक को जंगल में ले जाकर बेरहमी पीटा और उसकी नाक में नकेल डाल दी. मामला यहीं नहीं थमा डकैतों ने चालक से मारपीट करने के बाद उसे पेशाब पिलाया.

यह भी पढ़ें: करौली में डकैतों ने चालक का अपहरण कर नाक में नकेल डाली, पेशाब पिलाया, वीडियो वायरल

पुलिस अधीक्षक पहुंची मासलपुर

डकैतों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया. वह वीडियो वायरल हो गया. वारदात के शिकार चालक ने भी मासलपुर थाने में मामला दर्ज करा दिया था, लेकिन पुलिस डकैतों का कोई सुराग नहीं लगा पाई. इधर, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस पर नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने शुक्रवार को मासलपुर थानाप्रभारी महेन्द्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया. शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा मासलपुर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली।

कैलादेवी थाना क्षेत्र का है वीडियो
मासलपुर के नवनियुक्त थानाधिकारी युधिष्ठिर सिंह की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वायरल हुआ वीडियो कैलादेवी थाना क्षेत्र का है. पुलिस डकैतों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. उनके संदिग्ध ठिकानों पर दबिशें दी जा रही हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर