लाइव टीवी

मंच पर लेक्चर दे रही थी महिला टीचर, तभी पास में बैठे शिक्षक ने दूसरी मैडम को कर लिया KISS

News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 8:19 PM IST
मंच पर लेक्चर दे रही थी महिला टीचर, तभी पास में बैठे शिक्षक ने दूसरी मैडम को कर लिया KISS
महिला टीचर के साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश करता आरोपी शिक्षक

पूरा मामला हिंडौन के करसौली उच्च माध्यमिक विद्यालय का है. यहां पर व्यवसायिक शिक्षा एक्स्पोजर कैंप का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान...

  • Share this:
करौली. राजस्थान के करौली (Karauli) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक शिक्षक ने विद्यार्थियों के सामने एक शिक्षिका (Teacher) के साथ अश्लील हरकतें की है. अब इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. न्यूज18 की टीम ने जब विद्यालय के प्रधानाचार्य से पूछा तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच करने के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूरा मामला हिंडौन के करसौली उच्च माध्यमिक विद्यालय का है. यहां पर व्यवसायिक शिक्षा एक्स्पोजर कैंप का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान एक महिला वक्ता बालिकाओं को व्यवसायिक शिक्षा के उपयोग और आवश्यकता के बारे में जानकारी दे रही थी. उसके साथ विद्यालय की एक शिक्षिका भी मंच पर बैठी थी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तभी एक पुरुष शिक्षक मंच पर आकर एक महिला शिक्षिका के बराबर में बैठ जाता है और अचानक उनके गाल के करीब अपना मुंह ले जाकर कुछ कहने के अंदाज में KISS कर लेता है.

इसके बाद पूरा शिविर ठहाको से गूंज उठता है. घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद मामले को लेकर मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी गणपत लाल मीणा से बात की गई तो उन्होंने मामले का जानकारी में आने के बाद जांच कराकर दोषी शिक्षक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है. अब देखना यह है इस तरह की हरकत करने वाले शिक्षक कितना दंडित होते हैं. (न्यूज18 हिंदी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है)

(धर्मेन्द्र शर्मा करौली)

ये भी पढ़ें- 

रणजीत बच्चन हत्याकांड: खुलासे के करीब UP पुलिस, 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया

कोरोना वायरस: चीन ने बस 8 दिन में तैयार किया 1000 बेड का अस्पताल, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 7:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर