लाइव टीवी

तेज रफ्तार ट्रोला ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौत

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: November 12, 2019, 12:37 PM IST
तेज रफ्तार ट्रोला ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौत
पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाती पुलिस

करौली में ट्रोला की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई है.

  • Share this:
करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में करौली-मंडरायल मार्ग स्थित श्यामपुर गांव के पास तेज रफ्तार एक ट्रोला ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर (Hit) मार दी. हादसे में बाइक सवार एक नवविवाहित समेत दो युवकों की मौत हो गई है. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस (Police) को इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आरोपी चालक की छानबीन में जुट गई है.

पूरा मामला

अस्पताल के चौकी प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि श्यामपुर गांव निवासी राधेश्याम गुर्जर अपने चचेरे भाई भोला के साथ बाइक पर सवार होकर लांगरा से श्यामपुर गांव लौट रहा था. तभी रास्ते में तेज रफ्तार एक ट्रोला ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया.

8 नवंबर को हुई थी युवक की शादी

मिली जानकारी के मुताबिक राधेश्याम गुर्जर की बीते 8 नवंबर को ही शादी हुई थी. आज उसके घर ससुराल पक्ष से मेहमान आए हुए थे. ससुराल पक्ष के लोगों के लिए नाश्ते का सामान लेने राधेश्याम श्यामपुर से लांगरा गया हुआ था. लांगरा से लौटते वक्त दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गया. नवविवाहित युवक और उसके चचेरे भाई की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस-जीप में टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई घायल

ये भी पढ़ें:- सांभर झील में मरे मिले 25 प्रजातियों के 8 हजार से ज्यादा पक्षी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...