करौली में पदयात्रा में गए दो युवकों की नदी में डूबने से मौत, रिश्तेदार थे दोनों

करौली जिले में बिलोनी देवी की पदयात्रा में गए दो युवकों की रविवार को नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. दोनों युवक रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 1:31 PM IST
करौली में पदयात्रा में गए दो युवकों की नदी में डूबने से मौत, रिश्तेदार थे दोनों
करौली के अस्पताल में लगी भीड़। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 1:31 PM IST
करौली जिले में बिलोनी देवी की पदयात्रा में गए दो युवकों की रविवार को नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. दोनों युवक करौली के बग्गी खाना क्षेत्र के निवासी थे. हादसे के शिकार हुए दोनों युवक रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार करौली से बिलोनी की देवी के लिए पदयात्रा गई हुई थी. इसमें बग्गी खाना जाटव बस्ती निवासी अभिषेक जाटव और लोकेश जाटव भी गए थे. पदयात्रा के बिलोनी पहुंचने पर रविवार को तड़के गांव स्थित नदी में दोनों युवक अभिषेक व लोकेश नहाने चले गए. इस दौरान नदी की गहराई में जाने से दोनों युवक डूब गए. युवकों के डूबते देखकर आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाकर अन्य लोगों को बुलाया.

परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही ले गए शव
बाद में लोगों ने दोनों युवकों को नदी से बाहर निकाला. दोनों को करौली के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए दोनों युवकों के शवों को ले गए. दोनों युवक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद बग्गी खाना क्षेत्र शोक में डूब गया.

यह भी पढ़ें: पीसीसी चीफ सचिन पायलट बने पूर्व सीएम अशोक गहलोत के सारथी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर