Home /News /rajasthan /

violence again in karauli attacked on youth by sharp weapons 2 injured chaos in city heavy police force deployed rjsr

करौली में फिर मचा बवाल: मामूली कहासुनी में युवक पर हमला, बाजार हुये बंद, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

करौली में युवक पर हमले के बाद बंद हुये बाजार और गश्त करती पुलिस.

करौली में युवक पर हमले के बाद बंद हुये बाजार और गश्त करती पुलिस.

करौली में बवाल के बाद बंद हुये बाजार: राजस्थान के करौली शहर में गुरुवार को मामूली कहासुनी के बाद एक युवक पर धारदार हथियार से हमला (Attacked on Youth) कर देने से बवाल मच गया. अनहोनी की आशंका से मारे दहशत के शहर के बाजार (Markets closed) बंद हो गये. सूचना पर जिला कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे. शहर में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई. वारदात में युवक और उसके पिता घायल हो गये. पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया है. शहर में पुलिस गश्त कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

करौली. राजस्थान के करौली में गुरुवार को मामूली बात पर एक युवक पर धारदार हथियार से हमला (Attacked on Youth) कर दिया गया. इस दौरान युवक को बचाने आया उसका पिता भी घायल हो गया. घटना की सूचना से शहर में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में दुकानें धड़ाधड़ बंद (Shops closed) होने लगी. सूचना पर भारी पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और हालात को काबू में किया. बाद में जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की. थोड़ी ही देर में बाजार से भीड़ गायब हो गई और पुलिस ही पुलिस नजर आने लग गई. इससे लोग एकबारगी दशहत में आ गये. घटना के करीब 1 घंटे बाद मामला शांत होने पर बाजार फिर से खुलने लगे. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने घटना के बाद 3 युवकों को हिरासत में लिया
पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया कि शहर के भूडारा बाजार में दोपहर करीब 12 बजे सड़क से निकलने के दौरान कुछ युवकों में धक्का-मुक्की पर कहासुनी हो गई. यह कहासुनी देखते ही देखते झगड़े में बदल गई. इस दौरान तीन चार युवकों ने एक युवक के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस पर युवक का पिता उसे बचाने आया तो उसकी भी हाथ में भी चोट लग गई. झगड़े में पिता-पुत्र घायल हो गए. घायलों को आसपास मौजूद लोगों ने करौली हॉस्पिटल पहुंचाया. वहां उनका उपचार जारी है. पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में ले लिया है.

अफवाह पर ध्यान नहीं देने और शांति बनाए रखने की अपील
घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी फैल गई. बाजार बंद होने लगे. थोड़ी ही देर में शहर के बाजार पूरी तरह बंद हो गये. घटना के बाद पैदा हुये हालात को देखते हुये शहर में बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया. साथ ही पुलिस की मोबाइल यूनिट और घुड़सवार लगातार गश्त कर रहे हैं. कलेक्टर अंकित कुमार सिंह और एसपी नारायण टोगस ने शहर में दौरा कर लोगों से अफवाह पर ध्यान नहीं देने और शांति बनाए रखने की अपील की है.

हड़बड़ाहट में कई स्कूलों में जल्दी छुट्टी कर दी गई
कलेक्टर और एसपी ने हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सकों से उनके उपचार की जानकारी ली. घटना के करीब 1 घंटे बाद कुछ स्थानों पर बाजार खुलने लगे हैं. इस दौरान कुछ अभिभावक बच्चों को लेने स्कूलों में पहुंच गए. इसके चलते कई जगह स्कूलों में जल्दी छुट्टी कर दी गई. शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस तैनात हैं. लगातार गश्त की जा रही है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पूरे शहर पर नजर बनाए हुए हैं. उल्लेखनीय है कि करौली में कुछ माह पहले भी मामूली बात पर हिंसा भड़क उठी थी.

Tags: Crime News, Karauli news, Rajasthan news, Violence

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर