लाइव टीवी

खूनी संघर्ष में पति की मौत के बाद इलाज के दौरान पत्नी ने भी तोड़ा दम

News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2019, 1:16 PM IST
खूनी संघर्ष में पति की मौत के बाद इलाज के दौरान पत्नी ने भी तोड़ा दम
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में दंपति की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

हिण्डौन Hindaun के अलीपुरा गांव में जमीन को लेकर हुए खूनी संघर्ष में पति की मौत के बाद मंगलवार को पत्नी ने भी इलाज के दौरान जयपुर में दम तोड़ दिया.

  • Share this:
करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में हिण्डौन Hindaun के अलीपुरा गांव में जमीन को लेकर हुए खूनी संघर्ष में पति की मौत के बाद मंगलवार को पत्नी ने भी इलाज के दौरान जयपुर में दम तोड़ दिया. घटना के बाद से गांव में तनाव (Tension) का माहौल बना हुआ है.

पूरा मामला

गौरतलब है कि रविवार को अलीपुरा गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया था. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडों से हमला किया था. साथ ही धारदार हथियारों का भी इस्तेमाल किया था, जिसमें मेघ सिंह जाटव नामक एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं इस हमले में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

मृतक के परिजनों की मांग

घायलों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. दूसरी तरफ आरोपियों की गिरफ्तारी, परिवार को आर्थिक सहायता व सरकारी नौकरी की मांग को लेकर परिजनों ने मृतक मेघ सिंह जाटव का 26 घंटे तक अंतिम संस्कार नहीं किया. कई घंटे तक समझाने पर परिजनों ने सोमवार की शाम को मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया.

वहीं अब मंगलवार को सुबह इलाज के दौरान मेक सिंह जाटव की घायल पत्नी ने भी जयपुर में दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और संबंधित अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

(करौली से धर्मेंद्र की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:- टोंक: 4 नाबालिगों ने 6 माह में तोड़े 1 दर्जन ATM, लेकिन रुपए नहीं चुरा पाए

ये भी पढ़ें:- विवाहिता ने कुएं में कूदकर दी जान, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...