लाइव टीवी

शर्मनाक! अलवर जैसी वारदात अब करौली में, युवक-युवती को पकड़ा, लज्जा भंग का VIDEO बनाकर वायरल किया

News18 Rajasthan
Updated: October 5, 2019, 4:46 PM IST
शर्मनाक! अलवर जैसी वारदात अब करौली में, युवक-युवती को पकड़ा, लज्जा भंग का VIDEO बनाकर वायरल किया
एक युवक-युवती के साथ मारपीट और बदतमीजी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

करौली (Karauli) जिले के पहाड़ी इलाके में एक युवक-युवती (Young Couple) के साथ मारपीट और बदतमीजी (Beaten Up) के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Videos) हो रहे हैं. पुलिस ने युवती की लज्जा भंग (Sexualy Haressed) करने वाले युवकों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

  • Share this:
करौली. जिले के किसी पहाड़ी स्थान पर एक युवक-युवती (Young Couple) के साथ मारपीट और बदतमीजी (Beaten Up) के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Videos) हो रहे हैं. इन वीडियो में कुछ बदमाश युवक-युवती को पकड़े हुए हैं और उनके साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. युवती को छोड़ने के लिए युवक उनके हाथ जोड़ता गुहार लगा रहा है तो युवती भी पैर पकड़ कर जाने देने की विनती करती दिख रही है. एक वीडियो में बदमाश युवती की लज्जा भंग (Sexualy Haressed) करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. यह घटना करौली (Karauli) जिले के किसी पहाड़ी इलाके की बताई जा रही है. इस पूरे घटनाक्रम में पीड़ित युवक-युवती के साथ बदतमीजी करने वाले तीन युवक वीडियो में नजर आ रहे हैं जबकि एक आरोपी अपने मोबाइल पर वीडियो बना रह है. करौली पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद घटना स्थल की पहचान करने और आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.
वीडियो वायरल हुए तो हरकत में आई पुलिस
युवक-युवती के साथ हुई यह वारदात करीब 15 दिन पहले की बताई जा रही है. घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई है. एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के अनुसार पूरे जिले भर में घटना से जुड़े आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. सूत्रों के अनुसार पीड़ित युवक-युवती की पहचान हो गई है और अब आरोपियों की धरकपड़ में पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं.
युवक-युवती दया की भीख मांगते रहे, बदमाश वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे

वीडियो में स्थानीय युवकों ने युवक-युवती को पकड़ रखा है और युवती से बदतमीजी, गाली-गलौच करते हुए मारपीट करते नजर आ रहे हैं. युवती स्थानीय युवकों के पैर पड़ कर माफी मांगते और छोड़ने की अपील करते नजर आ रही. लेकिन स्थानीय युवा मारने पीटने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे है.
वीडियो के वायरल होने के बाद सभी थानों में इसकी सूचना दी गई है. इस वीडियो के माध्यम से आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है. आईटी सेल से भी वीडियो वायरल करने वाले युवकों तक पहुंचने के लिए मदद ली जा रही है.
अनिल कुमार बेनीवाल, एसपी, करौली


(रिपोर्ट-धर्मेंद्र शर्मा)
Loading...

ये भी पढ़ें-
मां से रेप, बेटी से ज्यादती की कोशिश के आरोपी की सरेआम पिटाई का VIDEO वायरल
10 साल जेल काटने के बाद फिर रेप की कोशिश,इसबार भीड़ ने किया ये हाल-Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...