लाइव टीवी

गुफानुमा खदान खुदाई करते समय ढही, 2 की मौत और तीन घायल
Kota News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: June 12, 2017, 6:49 PM IST
गुफानुमा खदान खुदाई करते समय ढही, 2 की मौत और तीन घायल
फोटो-(ईटीवी)

बारां जिले के छिपाबड़ोद में नदी किनारे मिट्टी खोदते समय एक परिवार के 5 लोग हादसे का शिकार हो गए. गुफानुमा खाल में खुदाई के समय उन लोगों पर ढह गई, जिसमें दबने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बारां जिले के छिपाबड़ोद में नदी किनारे मिट्टी खोदते समय एक परिवार के 5 लोग हादसे का शिकार हो गए. गुफानुमा खाल में खुदाई के समय उन लोगों पर ढह गई, जिसमें दबने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग गंभीर घायल हो गए.

काल्पाजागीर पंचायत में आने वाले नयापुरा मजरा गांव में नदी किनारे मिट्टी खोदते समय हुए इस हादसे से इलाके में कोहराम मच गया. दरअसल गांव के ही एक परिवार के पांच लोग अपने घर के काम के लिए नदी किनारे गुफानुमा खाल में मिट्टी खोद रहे थे.

खुदाई के समय खाल उसमें मौजूद लोगों पर ढह गई. इस घटना से वहां हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और ग्रामीणों को सूचना दी.



सूचना पाकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया, जिसमें से खुदाई कर तीन लोगों को जिंदा निकाल लिया गया, लेकिन मिट्टी के ज्यादा अंदर दबे होने के चलते एक 21 वर्षीय महिला व 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई.



पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में अकलेरा के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. घायलो में 1 पुरुष 1 महिला और 1 बच्चा है. इस घटना के बाद वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई थी. ग्रामीणों की मदद से ही घायलों और मृतकों को मिट्टी की खदान में से निकाला गया.
First published: June 12, 2017, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading