अपना शहर चुनें

States

कोटाः मकान में भरे पानी में डूबने से 2 साल के मासूम की मौत, परिजन घंटों से कर रहे थे तलाश

कोटा में घर के बाहर खेल रहे बच्चे की पानी में डूबने से हुई मौत.
कोटा में घर के बाहर खेल रहे बच्चे की पानी में डूबने से हुई मौत.

कोटा के गुमानपुरा इलाके में नहर के पास बने मकान में हुआ दर्दनाक हादसा. घंटों तक घर के आसपास और परिचितों के यहां तलाश के बाद रात में मकान से बरामद हुई मासूम की लाश.

  • Share this:
कोटा. गुमानपुरा थाना इलाके में मीनार मस्जिद के पास घर के बाहर खेल रहे 2 साल के मासूम की पानी में डूबने से मौत हो गई. बताया गया कि मासूम खेलते-खेलते पास ही में स्थित एक मकान में चला गया, जहां सीपेज का पानी भरा था. पानी में डूबने से मासूम लकी की मौत हो गई. पिता अबरार ने बताया कि शाम में करीब 5 बजे घर के बाहर वह खेल रहा था. कुछ देर बाद जब वह परिजनों को नहीं दिखा तो उसकी तलाश शुरू हुई. आसपास के रिश्तेदारों के घर पर ढूंढा गया, लेकिन उसका पता नहीं चला.

अबरार ने बताया कि अंधेरा होते ही मासूम लकी की तलाश में रिश्तेदार और मेरे दोस्त भी सोशल मीडिया पर उसकी फोटो डालकर लोगों से गुहार करते रहे. इसी दौरान जब लोगों ने पास के मकान में जाकर देखा तो वहां मासूम की लाश दिखी. मकान में पानी भरा था, जिसमें 2 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई. बाद में घटना की जानकारी होने पर गुमानपुरा थाना पुलिस भी पहुंची.

बच्चे की गुमशुदगी की सूचना मिलते ही स्थानीय पार्षद इसरार अहमद भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी अपने स्तर पर छानबीन शुरू की. लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया. थोड़ी देर बाद कोटा दक्षिण के महापौर  राजीव अग्रवाल भी पहुंच गए. इस बीच नगर निगम से रेस्क्यू दल को भी बुला लिया गया. इससे पहले ही स्थानीय लोगों ने खाली पड़े मकान में भीतर जाकर देखा, तो पानी में डूबे 2 साल के लकी का शव मिला.



नहर के किनारे बने हैं कई मकान
जानकारी के मुताबिक घटनास्थल वाले क्षेत्र में नहर के किनारे कई लोगों ने अपने मकान बना रखे हैं. नहर में जब पूरे प्रवाह के साथ पानी छोड़ा जाता है तो सीपेज का पानी कई मकानों में भर जाता है. ऐसे ही एक मकान में भरे पानी में डूबने से मासूम लकी की मौत हो गई. लोगों ने बताया कि मकानों में पानी भरने से जान का खतरा भी बना रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज