लाइव टीवी

गाड़ी पर स्क्रैच करने के विवाद में 7 लोगों ने एक युवक पर किया चाकू से हमला

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 1:36 PM IST
गाड़ी पर स्क्रैच करने के विवाद में 7 लोगों ने एक युवक पर किया चाकू से हमला
गुस्साए लोगों ने इरफान पर चाकू से हमला कर दिया

कोटा (Kota) जिले में गाड़ी पर स्क्रैच करने से हुई आपसी लड़ाई झगड़े के बाद करीब 6-7 लोगों ने एक युवक पर चाकू (Knife) से हमला कर दिया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में गाड़ी पर स्क्रैच करने से हुई आपसी लड़ाई झगड़े के बाद करीब 6-7 लोगों ने एक युवक पर चाकू (Knife) से हमला कर दिया. मामला किशोरपुरा थाना क्षेत्र के साजिददेहड़ा का है.

पूरा मामला

घायल युवक की पहचान इरफान के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए आनन फानन में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक 3 दिन पहले युवक की गाड़ी पर बच्चों ने स्क्रैच मार दिया था, जिसकी शिकायत पर लोगों ने गुस्से में आकर इरफान पर ही लाठी और चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल, गंभीर रूप से घायल हुए इरफान का एमबीएस अस्पताल में इलाज जारी है.

अस्पताल में भर्ती इरफान

क्राइम रिपोर्ट-crime report
अस्पताल में भर्ती इरफान


अस्पताल में भर्ती इरफान का कहना है कि उसकी गाड़ी पर पड़ोस में रहने वाले किराएदार के बच्चों ने स्क्रैच मार दिया था. इस पर युवक ने किराएदार के मकान मालिक से शिकायत की तो उसने बदतमीजी से बात की और उलटा युवक को ही नसीहत देने लगा. युवक का कहना है कि वो अपने दोस्त के साथ जा रहा था, तभी पीछे कुछ लोगों ने उस पर डंडे से हमला कर दिया. इसके बाद चाकू से उसके उपर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. बाद में लोगों ने युवक की बाइक भी तोड़ दी.

मामले की सूचनी मिलने पर मौके पर पहुंची किशोरपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- हादसा या खुदकुशी: घर से लापता रिटायर्ड प्रिंसपल का नहर में मिला शव...

ये भी पढ़ें:- जैसलमेर: 10 वर्षीय मासूम के सामने नहर में डूबा पिता, गोताखोरों ने निकाला शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...